scriptTabu's Marriage Couldn't Happen Because Of Ajay Devgn | Ajay Devgn की वजह से नहीं हो पाई Tabu की शादी, एक्टर किया करते थे उनकी जासूसी | Patrika News

Ajay Devgn की वजह से नहीं हो पाई Tabu की शादी, एक्टर किया करते थे उनकी जासूसी

तब्बू (Tabu) इन दिनों अपनी फिल्म 'भुल-भूलैया 2' की कामयाबी को काफी एंजॉय कर रही है. फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि तब्बू आज-तक अकेली क्यों हैं? उसकी वजह है अजय देवगन (Ajay Devgn).

Published: July 03, 2022 03:58:13 pm

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) मई में रिलीज हुई फिल्म 'भुल-भूलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में नजर आई थी. फिल्म में उनके दो रोल थे, जिनको काफी पसंद किया गया था. साथ ही फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) नजर आई थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकब्सटर साबित हुई. फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े. साथ ही फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया गया, जहां उसको खूब पसंद किया गया.
Ajay Devgn की वजह से नहीं हो पाई Tabu की शादी
Ajay Devgn की वजह से नहीं हो पाई Tabu की शादी
वहीं इस फिल्म के बाद अब तब्बू, अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा अक्षय खन्ना नजर आने वाले हैं. अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित ये फिल्म इसी साल 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसके लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म तब्बू और अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' की रीमेक है. तब्बू और अजय देवगन ने कई फिल्मों में साथ काम किया है.
यह भी पढ़ें

'मुझसे होता ही नहीं ये सब', Shah Rukh Khan को नहीं पसंद फिल्मों में ऐसे सीन करना


दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन काफी पसंद किया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि 51 साल की तब्बू आज भी अजय देवन की लजह से अकेली है. जी हां, इस बात का खुलासा खुद एक बार तब्बू ने किया था. तब्बू ने बताया था कि अजय देवगन की वजह से उन्होंने आज तक शादी का मन नहीं बनाया. वैसे तो तब्बू के अफेर्यस की चर्चा भी खूब ररही हैं, लेकिन फिर भी वो आज तक अकेली ही रहीं, जिसका जिम्मेदार उन्होंने अजय देवगन को बताया.

तब्बू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि 'अजय देवगन ने उनकी शादी नहीं होने दी'. तब्बू ने बताया कि 'अजय देवगन मेरे चचेरे भाई समीर आर्य के पड़ोसी होने के साथ-साथ करीबी दोस्त भी थे, जब मैं छोटी थी तो ये दोनों मुझ पर नजर रखा करते थे. मेरी जासूसी किया करते थे. मेरे पीछे-पीछे आते थे और कोई लड़का मुझसे बात करते हुए पकड़ा गया, तो उस पीटने की धमकी देते थे. दोनों बड़े गुंडे थे. आज मैं सिंगल हूं जिसको लेकर अजय भी अपने किए पछताएंगे'.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पर बड़ा एक्शन, बुलडोजर से ढहाया जा रहा अवैध निर्माण, मिली लोकेशनMaharashtra Coal Scam: दिल्ली कोर्ट का फैसला- पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता को 3 और कंपनी डायरेक्टर को 4 साल की जेलMaharashtra: ‘डबल इंजन’ की सरकार का आम जनता को होगा डबल फायदा, पीएम मोदी ने सीएम शिंदे से किया यह वादाबिहार में सियासी उलटफेर की आंशका, CM नीतीश कुमार ने सोनिया गांधी से की बात, सभी विधायकों को बुलाया पटनाखाटूश्यामजी हादसा: दो शवों की भी हुई शिनाख्त, पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम ने की जांच व मुआवजे की घोषणाMaharashtra: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार जल्द, जानें BJP में कब शुरू होगी प्रदेश अध्यक्ष बदलने की प्रक्रियावेंकैया नायडू को विदाई में पीएम मोदी भावुक, कहा - 'आपके साथ काम करना हमारा सौभाग्य'Bihar Politics: राजद और JDU मिल जाए तो बिहार में आराम से बन सकती है सरकार, जानिए क्या है आंकड़े
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.