script‘बॉलीवुड को बचाना है तो कॉपी करना बंद करो’, इस एक्टर ने इंडस्ट्री को दे डाली ऐसी नसीहत! | KRK Says Bollywood Should Stop Copying From Other Industries | Patrika News
बॉलीवुड

‘बॉलीवुड को बचाना है तो कॉपी करना बंद करो’, इस एक्टर ने इंडस्ट्री को दे डाली ऐसी नसीहत!

फिल्मों और ट्रेलर्स का रिव्यू अपने लवजों में बयां करने वाले इस एक्टर ने हाल में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को एक नसीहत दी हैं. उन्होंने ट्विट कर लिखा कि ‘बॉलीवुड को बचाना है तो कॉपी करना बंद करो’.

May 09, 2022 / 02:30 pm

Vandana Saini

'बॉलीवुड को बचाना है तो कॉपी करना बंद करो', इस एक्टर ने इंडस्ट्री को दे डाली ऐसी नसीहत!

‘बॉलीवुड को बचाना है तो कॉपी करना बंद करो’, इस एक्टर ने इंडस्ट्री को दे डाली ऐसी नसीहत!

बॉलीवुड की एक कुछ फिल्मों में काम करने वाले एक्टर कमाल आर. खान (Kamaal R Khan) अक्सर ही अपने ट्विटर हैंडल का ज्यादातर इस्तेमाल फिल्मों के रिव्यू और नेताओं से लेकर अभिनेताओं को नसीहत देने में यूज करते हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने हाल में किया है. दरअसल, इस बार केआरके ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक नसीहत दी है. उन्होंने एक बार फिर से बॉलीवुड को लेकर बड़ी बात कही है और ट्रोलर्स का निशाना बन गए. केआरके ने एक ट्वीट कर ‘अगर बॉलीवुड को बचाना है तो फिल्में कॉपी करना छोड़ दें’.
इसके बाद यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. केआरके ने ट्वीट कर बॉलीवुड को सलाह देते हुए लिखा कि ‘बॉलीवुड साल 2022 के अंत तक नहीं बचेगा, लेकिन बॉलीवुड के लोगों के पास 2023 के बाद तक का समय है, तो मेरी बॉलीवुड के लोगों से विनती है कि फिल्मों को कॉपी करना बंद करें’. साथ ही केआरके आगे लिखते हैं कि ‘अगर अपने बॉलीवुड को बचाना चाहते हो तो कृप्या असली कहानियों पर काम करों. अपना घर बचाना आपकी ड्यूटी है’. उनका ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.
यह भी पढ़ें

‘गब्बर’ Amjad Khan की मौत के बाद पत्नी को गैंगस्टर ने दिया था ये ऑफर, प्रोड्यूसर्स ने दबा लिए थे उनके 1.25 करोड़ रुपये

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1523148811358687234?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं यूजर्स उनको उनकी फिल्म ‘देशद्रोही’ की याद दिला रहे हैं और काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर लिखते हैं कि ‘नेचुरल एक्टर’. इसके अलावा दूसरे यूजर लिखते हैं कि ‘उनका नाम भी लिखो जो रीमेक बनाते हैं. एक दो को छोड़कर सभी रीमेक बनाते हैं’. वहीं तीसरा यूजर लिखता है कि ‘देशद्रोही 2 ब्लॉकबस्टर होने वाली है. इस फिल्म से बॉलीवुड फिर से उदय होगा. बता दें कि केआरके एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक भी हैं, जो हर फिल्म और उनके ट्रेलर या पोस्टर को लेकर अपने रिव्यू देते हैं, जो कभी अच्छे नहीं होते.
https://twitter.com/hashtag/KRK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इतना ही नहीं केआरके किसी मुद्दे चाहे वो राजनीतिक हो या बॉलीवुड से जुड़ा हो हर एख चीज पर अपनी राय रखते हैं. एक्टर को अपने बयानों और ट्वीट के लिए ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन बावजूद इसके वो खुलकर अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटते. हाल में केआरके ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का ट्रेलर देखकर ही उसे डिजास्टर बताया था. केआरके का कहना था कि रिलीज होने से पहले ही ये फिल्म बेकार है. इसके साथ उन्होंने फिल्म का रिव्यू भी ट्विटर पर पोस्ट किया है.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘बॉलीवुड को बचाना है तो कॉपी करना बंद करो’, इस एक्टर ने इंडस्ट्री को दे डाली ऐसी नसीहत!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो