script

Shahid Kapoor ने Nick Jonas को Priyanka Chopra के लिए कह दी थी ऐसी बात, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

Published: May 09, 2022 12:36:15 pm

Submitted by:

Vandana Saini

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एक साथ दो फिल्मों में काम किया और इसी दौरान दोनों के रिश्ते सुर्खियां बटोरने लगे थे. ऐसे में शाहिद कपूर ने निक जोनस (Nick Jonas) को अपनी रुमर्ड एक्स-गर्लफ्रेंड के लिए एक सलाह दी है.

Shahid Kapoor ने Nick Jonas को Priyanka Chopra के लिए कह दी ऐसी बात कि जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

Shahid Kapoor ने Nick Jonas को Priyanka Chopra के लिए कह दी ऐसी बात कि जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम बनाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. इसी बीच शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने एक्ट्रेस के पति और अमेरिकन सिंगर एक्टर निक जोनास (Nick Jonas) को उनके लिए एक सलाह दी है, जो तेजी से वायरल हो रही है. उनकी ये सलाह सुनने के बाद फैंस भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने साथ एक से दो फिल्मों में काम किया है.
इसी बीच दोनों के रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियां सामने आई थी, लेकिन इन खबरों पर दोनों में किसी ने भी अपनी चुप्पी ब्रेक नहीं की. आज दोनों अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं और अच्छी जिंदगी बिता रहे हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा की शादी के बाद अपने एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने उनके पति निक जोनास को एक सलाह दे डाली थी, जो काफी वायरल भी हुई थी. दरअसल, इंटरव्यू में जब शाहिद कपूर से सवाल किया गया कि ‘आप निक को क्या सलाह देना चाहेंगे?’, जिसका जवाब देते हुए शाहिद ने कहा कि ‘निक कभी भी अपने कदम पीछे मत हटाना, क्योंकि तुम्हें सच में एक रियल देसी गर्ल मिली है’.
यह भी पढ़ें

साउथ की इस एक्ट्रेस ने एक झटके में ठुकरा दिया था 2 करोड़ का ऑफर, नहीं बनान चाहती थी अदाकारा

https://twitter.com/shahidkapoor/status/1520085166672474112?ref_src=twsrc%5Etfw
वैसे अगर देखा जाए तो शाहिद कपूर ने बेहद कम शब्दों में सच में निक जोनस से काफी बड़ी बात कह दी थी. वहीं अगर दोनों के पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, शाहिद कपूर ने साल 2015 में दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत (Meera Rajput Kapoor) से शादी कर ली, जिसके बाद दोनों के दो बच्चे भी हैं. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिका के सिंगर और एक्टर निक जोनास से शादी कर ली थी, जिसके बाद वो हाल में सरोगेसी से मां-पिता बने हैं और दोनों कपल्स अपनी-अपनी लाइफ में काम खुश हैं.
https://twitter.com/nickjonas/status/1523383792701894658?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अगर दोनों के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो, शाहिद और प्रियंका ने साथ फिल्म ‘तेरी मेरी कहानी’ में काम किया था, जिसकी शूटिंग के दौरान दोनों के बीच की नजदीकियां खबरों में आंधी की तरह फैल गई थीं. दोनों के बीच के रिश्तों की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में काफी हुआ करती थी. हालांकि दोनों ने अपने रिश्तों को लेकर कभी कुछ बोला नहीं, लेकिन अपने एक इंटरव्यू के दौरान इशारों ही इशारों में शाहिद ने कह दिया था कि उन्हें बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस ने धोखा दिया है. बता दें कि शाहिद और प्रियंका की जोड़ी स्क्रीन पर पहली बार फिल्म ‘कमीने’ में नजर आई थी.

ट्रेंडिंग वीडियो