scriptMunawar Faruqui Romantic Photo Viral With Mystery Girl | Lock Upp विनर Munawar Faruqui का इस मिस्ट्री गर्ल से क्या है कनेक्शन?, Photo हो रही वायरल | Patrika News

Lock Upp विनर Munawar Faruqui का इस मिस्ट्री गर्ल से क्या है कनेक्शन?, Photo हो रही वायरल

रियलिटी शो 'लॉकअप' (Lock Upp) मे 'कच्चा बादाम गर्ल' अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के साथ रोमांटिक बॉन्ड साझा करने वाले और शो के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो वायरल हो रही है, जिसके बाद सब जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों का क्या कनेक्शन है?

Published: May 09, 2022 10:41:35 am

ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) और एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर आने वाले के फेमस रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) का अब अंत हो चुका है. शो ने काफी लंबे समय तक लोगों का मनोरंजन किया है. शो में आने वाले टविस्ट और टर्न्स ने लोगों का खूब ध्यान खिंचा है. वहीं बीते शनिवार शो के अंत में ग्रैंड फिनाले एपिसोड में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और अपनी कथित गर्लफ्रेंड अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को पछाड़ते हुए स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने शो की विनर ट्रॉफी अपने नाम की.
Lock Upp विनर Munawar Faruqui का इस मिस्ट्री गर्ल से क्या है कनेक्शन?
Lock Upp विनर Munawar Faruqui का इस मिस्ट्री गर्ल से क्या है कनेक्शन?
‘लॉक अप’ जीतने के बाद उनके फैंस उनको भर-भर कर बधाई दे रहे हैं. साथ ही उनके घर लौट आने की खुशी में उनके शहर में जश्न का माहौल है, जिसके वीडियो खूब वयारल भी हो रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी का एक ऐसा फोटो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों के बीच सनसनी मचा दी है. फोटो में मुनव्वर फारूकी एक मस्ट्री गर्ल के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं. ये एक मिरर सेल्फ ही, जिसको बाथरुम में क्लिक किया गया है.
यह भी पढ़ें

Bharti Singh ने अपने बेटे का रखा ऐसा मजेदार नाम, सुनते ही छूट जाएगी हंसी

inner_image_munawar_faruqui.jpg
फोटो में मुनव्वर फारूकी लड़की को बाहों में भर कर खड़े नजर आ रहे हैं. दोनों के फेस पर हल्की स्माइल है. वहीं इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस यही जानना चाहते हैं कि आखिर ये लड़की कौन है और इसके साथ मुनव्वर का क्या कनेक्शन हैं?. खैर, ये बात सो अभी कुछ साफ नहीं हो पाई है कि ये लड़की कौन हैं, लेकिन इस फोटो को मुनव्वर ने अपने इंस्टा की स्टोरी पर साझा किया है. साथ ही फोटो पर लिखा हुआ आ रहा है कि ‘बबी बबी तेरा नी मैं’.
वहीं मुनव्वर की इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस तरह-तरह के कयास लगाए रहे हैं. इसी बीच ‘लॉक अप’ उनकी कथित गर्लफ्रेंड अंजलि अरोड़ा को लेकर भी कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं. इससे पहले ‘लॉक अप’ में मुनव्वर फारूकी ने अपनी पत्नी और बच्चे का खुलासा कर कुछ इसी तरह फैंस के बीच हलचल मचाई थी. मुनव्वर के साथ फोटो में नजर आ रही लड़की कौन है इसका खुलासा तो हीं हो सका है, लेकिन दोनों के बीच की केमिस्ट्री कुछ और ही कहानी बयां कर रही है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारीMaharashtra Political Crisis: सड़क पर शिवसैनिकों के उपद्रव का डर, हाई अलर्ट पर मुंबई समेत राज्य के सभी पुलिस थानेMumbai News Live Updates: शिंदे के गढ़ ठाणे में निषेधाज्ञा लागू, 30 जून तक खुलेआम लाठी-डंडे, हथियार लेकर चलना व पोस्टर जलाना प्रतिबंधितNDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार पर रामगोपाल वर्मा ने किया विवादित ट्वीट, BJP ने दर्ज कराई शिकायतपाकिस्तान की खुली पोल, 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा, ISI ने मोस्ट वांटेड आतंकी को बताया था मराअमरीकी सुप्रीम कोर्ट ने खत्म किया गर्भपात का अधिकार: बाइडेन बोले, ट्रंप द्वारा नियुक्त जज छीन रहे महिलाओं के फंडामेंटल राइटयूपी में नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों के घर पर चला बाबा का बुलडोजर, देखें वीडियोनॉर्वे की राजधानी ओस्लो में नाइट क्लब में अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.