scriptLock Upp विनर Munawar Faruqui का इस मिस्ट्री गर्ल से क्या है कनेक्शन?, Photo हो रही वायरल | Munawar Faruqui Romantic Photo Viral With Mystery Girl | Patrika News

Lock Upp विनर Munawar Faruqui का इस मिस्ट्री गर्ल से क्या है कनेक्शन?, Photo हो रही वायरल

Published: May 09, 2022 10:41:35 am

Submitted by:

Vandana Saini

रियलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) मे ‘कच्चा बादाम गर्ल’ अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के साथ रोमांटिक बॉन्ड साझा करने वाले और शो के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो वायरल हो रही है, जिसके बाद सब जानना चाहते हैं कि आखिर दोनों का क्या कनेक्शन है?

Lock Upp विनर Munawar Faruqui का इस मिस्ट्री गर्ल से क्या है कनेक्शन?

Lock Upp विनर Munawar Faruqui का इस मिस्ट्री गर्ल से क्या है कनेक्शन?

ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) और एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर आने वाले के फेमस रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) का अब अंत हो चुका है. शो ने काफी लंबे समय तक लोगों का मनोरंजन किया है. शो में आने वाले टविस्ट और टर्न्स ने लोगों का खूब ध्यान खिंचा है. वहीं बीते शनिवार शो के अंत में ग्रैंड फिनाले एपिसोड में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और अपनी कथित गर्लफ्रेंड अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को पछाड़ते हुए स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने शो की विनर ट्रॉफी अपने नाम की.
‘लॉक अप’ जीतने के बाद उनके फैंस उनको भर-भर कर बधाई दे रहे हैं. साथ ही उनके घर लौट आने की खुशी में उनके शहर में जश्न का माहौल है, जिसके वीडियो खूब वयारल भी हो रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी का एक ऐसा फोटो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने लोगों के बीच सनसनी मचा दी है. फोटो में मुनव्वर फारूकी एक मस्ट्री गर्ल के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं. ये एक मिरर सेल्फ ही, जिसको बाथरुम में क्लिक किया गया है.
यह भी पढ़ें

Bharti Singh ने अपने बेटे का रखा ऐसा मजेदार नाम, सुनते ही छूट जाएगी हंसी

inner_image_munawar_faruqui.jpg

फोटो में मुनव्वर फारूकी लड़की को बाहों में भर कर खड़े नजर आ रहे हैं. दोनों के फेस पर हल्की स्माइल है. वहीं इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस यही जानना चाहते हैं कि आखिर ये लड़की कौन है और इसके साथ मुनव्वर का क्या कनेक्शन हैं?. खैर, ये बात सो अभी कुछ साफ नहीं हो पाई है कि ये लड़की कौन हैं, लेकिन इस फोटो को मुनव्वर ने अपने इंस्टा की स्टोरी पर साझा किया है. साथ ही फोटो पर लिखा हुआ आ रहा है कि ‘बबी बबी तेरा नी मैं’.
https://twitter.com/munawar0018?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं मुनव्वर की इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस तरह-तरह के कयास लगाए रहे हैं. इसी बीच ‘लॉक अप’ उनकी कथित गर्लफ्रेंड अंजलि अरोड़ा को लेकर भी कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं. इससे पहले ‘लॉक अप’ में मुनव्वर फारूकी ने अपनी पत्नी और बच्चे का खुलासा कर कुछ इसी तरह फैंस के बीच हलचल मचाई थी. मुनव्वर के साथ फोटो में नजर आ रही लड़की कौन है इसका खुलासा तो हीं हो सका है, लेकिन दोनों के बीच की केमिस्ट्री कुछ और ही कहानी बयां कर रही है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो