script‘शाम को पीने के बाद खूद को बॉलीवुड समझता है’, एक्टर ने Shah Rukh Khan को बताया ‘नशे में रहने वाला आदमी’ | KRK Targets Shah Rukh Khan Actor Calling Him A Drunk Man | Patrika News
बॉलीवुड

‘शाम को पीने के बाद खूद को बॉलीवुड समझता है’, एक्टर ने Shah Rukh Khan को बताया ‘नशे में रहने वाला आदमी’

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. ऐसे में उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘वो ही बॉलीवुड हैं’, जिसको लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने उन पर तंज कसा है.

Jul 08, 2022 / 01:30 pm

Vandana Saini

एक्टर ने Shah Rukh Khan को बताया नशे में रहने वाला आदमी

एक्टर ने Shah Rukh Khan को बताया नशे में रहने वाला आदमी

बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. शाहरुख जल्द ही ‘पठान’, ‘जवान’, ‘डंकी’ और ‘डॉन 3’ में नजर आने वाले हैं, जिनकी शूटिंग वो बैक टू बैक करेंगे. वहीं उनकी इस फिल्मों को लेकर उनके फैंस भी खूब एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और उनकी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से वेट कर रहे हैं. शाहरुख का लास्ट टाइम साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर नाकाम शामिल हुई थी.
अब शाहरुख खान पूरे 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. हाल में बॉलीवुड एक्टर और खुद को नंबर 1 फिल्म क्रिटिक्स बताने वाले केआरके (KRK) ने शाहरुख खान पर उनके एक बेहद पुराने ट्वीट को लेकर निशाना साधा है. केआरके ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने शाहरुख को ‘नशे में रहने वाला आदमी’ तक बता दिया. दरअसल, केआरके ने शाहरुख का एक बेहद पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉर्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने एक फैन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैं ही बॉलीवुड हूं’.
यह भी पढ़ें

‘मैं इस समय कहीं भी सुरक्षित नहीं’, Kaali Controversy के बीच डायरेक्टर Leena Manimekalai को सता रहा खौफ

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw

शाहरुख के इस ट्वीट का स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए केआरके शाहरुख खान पर निशाना साधते हुए तंज कसा है, जिसको लेकर उनके फैंस थोड़ा गुस्सा हो गए हैं. केआरके ने ट्वीट कर लिखा ‘ये देखो! ये भाई @iamsrk (शाहरुख खान) अपनी ही दुनिया में मस्त है. शाम को पीने के बाद, ये मान लेते हैं कि सूरज इन्हीं की मर्जी से निकला और डूबता है. पिछले 9 साल में केवल 5 फिल्में बने वाले खुद को बॉलीवुड मानक घर बैठे हैं’.
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw

केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही किंग खान के फैंस उनके इस ट्वीट पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा ‘तुम्हारे जैसे लोग शाहरुख खान के नाम पर अपनी दुकान चलाते हैं’. वहीं दूसरा लिखता है कि ‘आप जलते हो शाहरुख की लोकप्रियता से. वो बॉलीवुड का बादशाह है’.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘शाम को पीने के बाद खूद को बॉलीवुड समझता है’, एक्टर ने Shah Rukh Khan को बताया ‘नशे में रहने वाला आदमी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो