scriptlaapataa ladies special screening in jaipur kiran rao and star had fun | 'लापता लेडीज' की जयपुर में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, किरण राव और लीड कास्ट को फैंस का मिला बेशुमार प्यार | Patrika News

'लापता लेडीज' की जयपुर में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, किरण राव और लीड कास्ट को फैंस का मिला बेशुमार प्यार

locationमुंबईPublished: Feb 10, 2024 09:28:41 pm

Submitted by:

Gausiya Bano

फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होनी वाली है। आज इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग जयपुर के क्रिस्टल पाम मॉल में हुई, जहां टीम ने फैंस के कई सवालों का जवाब देते हुए खूब मस्ती भी की।

laapataa_scren.jpg
फिल्म 'लापता लेडीज' की टीम ने फैंस के साथ की ढेर सारी मस्ती
फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapataa Ladies) 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होनी वाली है। इस फिल्म का डायरेक्शन किरण राव (Kiran Rao) ने किया है और इसमें स्पर्श श्रीवास्तव (Sparsh Shrivastava), रवि किशन (Ravi Kishan), नितांशी गोयल (Nitanshi Goel) और प्रतिभा रांटा (Pratibha Ranta) मुख्य किरदार निभा रहे हैं। आज, 10 फरवरी को राजस्थान के जयपुर में स्थित क्रिसटल पाम मॉल में लापता लेडीज की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। इस दौरान डायरेक्टर किरण राव और फिल्म स्टार मौजूद रहें। उन्होंने फिल्म खत्म होने के बाद फैंस के पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए अपनी फिल्म के बारे में बताया।

कैसी है फिल्म की कहानी?
'लापता लेडीज' ग्रामीण इलाके की देसी कहानी है, जो एंटरटेंमेंट के साथ-साथ एक स्पेशल मैसेज देती है। इसमें दो दूल्हों की दुल्हनें ट्रेन में बदल जाती हैं। इसके बाद दूल्हा अपनी पत्नी को खूब ढूंढने की कोशिश करता है, जो एक कॉमेडी-ड्रामा की तरह दिखाया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस के बीच उत्साह का माहौल बना हुआ है।

laapataa.jpg
फिल्म के स्क्रीनप्ले में शामिल हैं ये लोग
'लापता लेडीज' फिल्म जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है। इसका प्रोडक्शन आमिर खान और ज्योति देशपांडे ने किया है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्संस और किंडलिंग प्रोडक्संस के बैनर तले बनी है। फिल्म की स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की है। इसके अलावा फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई ने लिखा है, जबकि बाकी के डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा ने लिखा है। यह फिल्म 1 मार्च, 2024 को रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो