Malaika Arora की 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर हुई वापसी, कंटेस्टेंट्स ने किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 Oct 2020, 01:56 PM IST
Malaika Arora की 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर हुई वापसी, कंटेस्टेंट्स ने किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो
Malaika Arora reunited with India's Best Dancer

  • मलाइका कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी जिसकी वजह से उन्होंने कुछ वक्त के लिए 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो से ब्रेक ले लिया था। मलाइका की जगह एक्ट्रेस व डांसर नोरा फतेही ने ली।

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में इन दिनों कंटेस्टेंट्स अपने डांस से धूम मचा रहे हैं। इसके साथ ही इस शो की जज मलाइका अरोड़ा की भी वापसी हो चुकी है। वह कुछ दिन पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी जिसकी वजह से उन्होंने कुछ समय के लिए 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो से ब्रेक ले लिया था। मलाइका की जगह एक्ट्रेस व डांसर नोरा फतेही ने ली। नोरा के शो छोड़कर जाने से जहां सभी लोग निराश हो गए थे। तो वहीं जब मलाइका सेट पर वापस आईं तो सभी ने उनका जोरदार स्वागत किया गया।

आमिर खान की बेटी इरा खान ने किया खुलासा, कहा- चार साल से डिप्रेशन में हूं, डॉक्टर के पास गई थी लेकिन...

मलाइका अरोड़ा अब कोरोना से पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं। इस वजह से शो में उनकी वापसी हो गई है। उनके स्वागत के लिए 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के कंटेस्टेंट ने कुछ खास डांस परफॉर्मेंस किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मलाइका अरोड़ा ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है। शनिवार को प्रसारित हुए एपिसोड में कंटेस्टेंट ने मलाइका के स्पेशल परफॉर्मेंस दी। साथ ही उन्हें गुलाब दिए और उनके साथ डांस किया। सभी के चेहरे पर मलाइका के वापस आने की खुशी साफ-साफ देखी जा सकती थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, इंडियाज बेस्ट डांसर के साथ एक बार फिर से जुड़ गई हूं। मैंने इस स्टेज को काफी मिस किया। साथ ही इसके कंटेस्टेंट और जज को भी काफी मिस किया। मलाइका के इस पोस्ट पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पलक तिवारी के जन्मदिन के मौके पर राजा चौधरी ने तस्वीर शेयर कर कहा- 'समय बस गुजर जाता है'

बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी भी मलाइका ने सोशल मीडिया पर दी थी। मलाइका के साथ-साथ उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी कोरोना से संक्रमित हुए थे। जिसके बाद दोनों ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था और अब दोनों ही इससे पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

Show More