आमिर खान की बेटी Ira Khan चार साल डिप्रेशन में हैं, वीडियो शेयर कहा- डॉक्टर के पास गई थी लेकिन...

By: Sunita Adhikari
| Updated: 12 Oct 2020, 02:22 PM IST
आमिर खान की बेटी Ira Khan चार साल डिप्रेशन में हैं, वीडियो शेयर कहा- डॉक्टर के पास गई थी लेकिन...
Ira Khan Depression

  • बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान की बेटी ने बड़ा खुलासा किया है। इरा खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वह डिप्रेशन में हैं।

नई दिल्ली: मेंटल हेल्थ को लेकर आज भी लोगों में जागरुकता का अभाव देखने को मिलता है। पूरी दुनिया में 10 अक्टूबर को 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' मनाया जाता है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अकसर मानसिक स्वास्थ्य को लेकर अपनी बात रखते आए हैं। ऐसे में शनिवार को भी कई सेलेब्स ने मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों को जागरुक किया। इस बीच बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान की बेटी ने बड़ा खुलासा किया। इरा खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वह डिप्रेशन में हैं।

टैटू को लेकर आमिर खान की बेटी Ira Khan को यूजर्स ने किया ट्रोल, कहा- ये इस्लाम में पाप है

चार साल से डिप्रेशन में हूं

इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को साझा किया है। जिसमें वह कहती हैं, "हाय, मैं डिप्रेस्ड हूं।" इरा आगे कहती हैं, "मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर के पास गई थी। मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं। लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। पिछले एक साल से मैं मेंटल हेल्थ को लेकर कुछ करना चाहती थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी जर्नी पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है।"

ट्रोलर्स ने दी धोनी की बेटी को रेप की धमकी, एक्ट्रेस नगमा ने ट्वीट कर पीएम मोदी से पूछा- 'देश में यह क्या हो रहा है'

इस वीडियो को शेयर करते हुए इरा खान कैप्शन में लिखा, 'बहुत कुछ चल रहा है, बहुत सारे लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ है। चीजें वास्तव में भ्रामक और तनावपूर्ण और सरल और ठीक हैं लेकिन ठीक नहीं हैं और जीवन सभी एक साथ। इरा आगे लिखती हैं, यह सब कहने का कोई तरीका नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि मुझे कुछ मिल गया है, या कम से कम मुझे समझ में आया है कि कैसे इसे थोड़ा और समझाया जा सकता है। मानसिक स्वास्थ्य के बारे में। तो इस यात्रा पर मेरे साथ आओ ... मेरी अजीब, विचित्र, कभी-कभी-बच्चे जैसी आवाज़, ईमानदारी के साथ, जितना मैं हो सकती हूं। चलो एक बातचीत शुरू करते हैं।' इरा का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि इरा खान हाल ही में टैटू को लेकर ट्रोल हो गई थीं। दरअसल, इरा खान ने हाल ही में एक टैटू बनाया था जिसको उन्होंने अपना दूसरा प्रोफेशन बताया। इसके साथ ही खुद इरा ने अपनी बॉडी पर भी कई तरह के टैटू बनवाए हुए हैं। ऐसे में कुछ लोगों का उनको ये टैटू पसंद नहीं आए। लोगों का कहना था कि इस्लाम में यह पाप है। हालांकि इरा खान को इन कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

आमिर खान Aamir khan
Show More