scriptRaja Chaudhary wishes palak tiwari on her 20th birthday see picture | पलक तिवारी के जन्मदिन के मौके पर राजा चौधरी ने तस्वीर शेयर कर कहा- 'समय बस गुजर जाता है' | Patrika News

पलक तिवारी के जन्मदिन के मौके पर राजा चौधरी ने तस्वीर शेयर कर कहा- 'समय बस गुजर जाता है'

  • हाल ही में पलक ने अपना 20वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर श्वेता तिवारी ने उन्हें अपना लक्की चार्म बताते हुए जन्मदिन की बधाई दी थी।

नई दिल्ली

Published: October 11, 2020 11:54:36 am

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी पलक तिवारी हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में पलक ने अपना 20वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर श्वेता तिवारी ने उन्हें अपना लक्की चार्म बताते हुए जन्मदिन की बधाई दी थी। इसके साथ ही श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने भी अपनी बेटी को खास तरीके से बर्थडे विश किया है।
raja_chaudhary_post.jpg
Raja Chaudhary Post
प्रोफेशनल लाइफ में Shweta Tiwari रहीं सुपरहिट लेकिन निजी जिंदगी में विवादों के कारण बटोरीं सुर्खियां

अनदेखी तस्वीर की शेयर

राजा चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी पलक के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर पलक के बचपन की है। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में छोटी सी पलक पिता के साथ ट्रेडिशनल सूट में स्माइल करती दिख रही हैं। लेकिन अपनी नन्ही गुड़िया को 20 साल की होते देख राजा ने कहा कि समय कब गुजर जाता है पता नहीं चलता। राजा चौधरी ने कैप्शन में लिखा, 'टाइम जस्ट फ्लाई (समय बस गुजर जाता है)'। राजा चौधरी द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
राजा चौधरी और श्वेता तिवारी की शादी साल 1998 में हुई थी। उस वक्त श्वेता की उम्र महज 19 साल की थी। दोनों की लव मैरिज हुई थी। लेकिन इस शादी में जल्द ही दरार आ गई। शुरुआती दिनों में श्वेता और राजा की शादीशुदा लाइफ अच्छे से चल रही थी। लेकिन कुछ वक्त के बाद दोनों के बीच परेशानियां आनी शुरू हो गईं। जिसके बाद साल 2007 में श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया और उनसे अलग हो गईं। श्वेता ने आरोप लगाया था कि राजा उनके साथ मारपीट करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि राजा बेटी पलक को जान से मारना चाहते थे।
वहीं बात करें पलक तिवारी की तो वह जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। वह जल्द फिल्म 'रोजी' में दिखाई देंगी। इसमें उनके साथ एक्टर विवेक ऑबेरॉय नजर आएंगे। फिल्म की कहानी गुरुग्राम की रियल स्टोरी पर बेस्ड है। जिसकी शूटिंग दिसम्बर से शुरू की जाएगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। पलक तिवारी ने इसके पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.