Shweta Tiwari के जन्मदिन के मौके पर बेटी पलक ने दिया खास तोहफा, देखें मां-बेटी की तस्वीरें

By: Sunita Adhikari
| Published: 05 Oct 2020, 10:59 AM IST
Shweta Tiwari के जन्मदिन के मौके पर बेटी पलक ने दिया खास तोहफा, देखें मां-बेटी की तस्वीरें
shweta tiwari palak tiwari

  • श्वेता तिवारी कोरोना से ठीक हो चुकी हैं। ऐसे में वह बेटी पलक के साथ बाहर निकलीं। इस दौरान दोनों ने एक जैसा आउटफिट पहना हुआ है।

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का 4 अक्टूबर को जन्मदिन था। इस मौके पर उनकी बेटी पलक ने उन्हें केक बनाकर खिलाया। ऐसे में श्वेता तिवारी खुशी से फूली नहीं समाईं कि बेटी पलक ने उनके लिए केक बनाया। कुछ दिनों पहले श्वेता ने इस बात की जानकारी दी थी कि वह कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। जिसके बाद उन्होंने परिवार से दूरी बना ली थी।

सेम आउटफिट में आईं नजर

अब श्वेता तिवारी कोरोना से ठीक हो चुकी हैं। ऐसे में वह बेटी पलक के साथ बाहर निकलीं। इस दौरान दोनों ने एक जैसा आउटफिट पहना हुआ है। श्वेता व पलक ने रेड टॉप के साथ व्हाइट ट्राउजर कैरी किया है। दोनों मास्क पहने भी नजर आ रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

♥️♥️♥️♥️♥️ @palaktiwarii

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

पलक तिवारी ने भी इसी आउटफिट में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर की हैं। साथ ही उन्हें मां श्वेता तिवारी को जन्मदिन की बधाई भी दी। पलक ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे टू माय जूनियर तिवारी।' तस्वीरों में मां-बेटी के बीच की खूबसूरत केमेस्ट्री और बॉन्डिंग देखने लायक है।

View this post on Instagram

Happy birthday to my Jr. Tiwari @shweta.tiwari 🥰

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

कोरोना से हुई थीं संक्रमित

इससे पहले श्वेता तिवारी ने बताया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने ईटी टाइम्स से अपनी बातचीत में बताया, 'हां मेरी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे 16 सितंबर से खांसी की शिकायत थी। टोनी और दया ने कहा कि वरुण के साथ शादी (मेरे डेड की दुल्हन) वाला सीक्वेंस बहुत जरूरी है, लेकिन मुझे लगा कि मुझे कोई चांस नही लेना चाहिए इसलिए मैंने अपना टेस्ट करवाया। शुक्र है कि मेरे घर में बहुत सारे कमरे हैं इसलिए मैं आराम से क्वारंटीन हो सकती हूं। मेरी बेटी पलक भी सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रख रही है। यह एक बहुत ही मुश्किल वक्त है।' इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बेटे रेयांश को पति अभिनव कोहली के साथ रहने के लिए भेज दिया था। बता दें कि श्वेता तिवारी इन दिनों सोनी टीवी के सीरियल ‘मेरे डेड की दुल्हन’ के लिए शूट कर रही थीं। इस सीरियल में उनके साथ एक्टर वरुण बडोला लीड रोल में हैं।