scriptManoj Bajpayee ने किरदार में फूंक दी जान, ‘भैया जी’ के लुक देख डर जाएंगे आप | Manoj Bajpayee upcoming movie Bhaiyya Ji release date | Patrika News
बॉलीवुड

Manoj Bajpayee ने किरदार में फूंक दी जान, ‘भैया जी’ के लुक देख डर जाएंगे आप

Bhaiyya Ji Movie Release Date: एक्टर मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म ‘भैया जी’ के टीजर ने लोगों का दिल जीत लिया है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ‘भैया जी’ में साउथ का तड़का देखने को मिलेगा.
 

मुंबईMar 20, 2024 / 11:01 pm

Saurabh Mall

bhaiyya_ji.jpg

Bhaiyya Ji Movie Release Date

Manoj Bajpayee Upcoming Movie: मशहूर बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के न्यू लुक देख फैंस उतावले हो गए हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘भैया जी’ के टीजर ने लोगों का दिल जीत लिया है। इससे पहले वह ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ में दमदार अभिनय की वजह से सबको मंत्रमुग्ध किया था। ऐसे में फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ‘भैया जी’ मूवी में कुछ हटके देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड सिंगर Selena Gomez ने खुद शेयर की ‘बाथटब’ की तस्वीरें, अनसीन फोटो वायरल
फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को फिल्‍म का टीजर जारी किया। टीजर में एक्‍टर मनोज को जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए देखा जा सकता है। टीजर कई हाई-स्पीड शॉट्स से भरा हुआ है जो मनोज के मुख्य कैरेक्टर को ऐसे दिखाता है जैसे इससे सभी का डरना जरूरी है।
अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा, “भैया जी’ में एक ऐसा किरदार निभाना था जिसे दर्शक आसानी से न भूल सकें। ‘भैया जी’ इंडस्ट्री में मेरी 100वीं फिल्म है, और मुझे खुशी है कि मुझे इसे अपनी बंदा टीम के साथ करने का मौका मिला। हमने किरदार और फिल्म बनाने के हर हिस्से का आनंद लिया। हमें यकीन है कि दर्शक हर सेकंड इसका आनंद लेंगे।”
फिल्म का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर ने भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, एसएसओ प्रोडक्शंस और ऑरेगा स्टूडियोज प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है। यह फिल्म 24 मई 2024 को रिलीज होगी।
 
bhaiyya_ji_movie_release_date.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / Manoj Bajpayee ने किरदार में फूंक दी जान, ‘भैया जी’ के लुक देख डर जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो