scriptMunjya BO Collection day 1: दर्शकों को पसंद आई ‘मुंज्या’ की दहशत, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई | Munjya box office collection day 1 starring sharvari wagh abhay verma mona singh | Patrika News
बॉलीवुड

Munjya BO Collection day 1: दर्शकों को पसंद आई ‘मुंज्या’ की दहशत, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

Munjya Box Office Collection Day 1: हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन किया है।

मुंबईJun 08, 2024 / 10:49 am

Riya Chaube

Munjya Box Office Collection Day 1:  फिल्म ‘मुंज्या’ को पहले दिन दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक ओपनिंग भी की है। आइए जानते हैं ‘मुंज्या’ ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है।

‘मुंज्या’ ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

फिल्म ‘मुंज्या’ को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया भी मिल रही है। रिलीज के बाद अब इस फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है, जिसमें मुंज्या को दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है। सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मुंज्या’ ने रिलीज के पहले दिन 3.75 करोड़ रुपए की कमाई की है। हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं ऑफिशियल डाटा आने के बाद इनमें थोड़ा-बहुत बदलाव हो सकता है।

फिल्म ‘मुंज्या’ बनी शरवरी के करियर की सबसे बड़ी ओपनर

शरवरी वाघ की मुंज्या ने रिलीज के पहले दिन 3 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया और इसी के साथ ये फिल्म एक्ट्रेस के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। बता दें कि शरवरी की इससे पहले 2021 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ ने रिलीज के पहले  दिन 2.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म ‘मुंज्या’ की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में शरवरी वाघ, मोना सिंह और अभय वर्मा सहित कई कलाकारों ने अहम रोल निभाया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Munjya BO Collection day 1: दर्शकों को पसंद आई ‘मुंज्या’ की दहशत, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो