script2 मिनट के रोल में बस मार खाता रहा था ये एक्टर, कई साल बाद बॉलीवुड में चमकी किस्मत | Nawazuddin Siddiqui role in film sarfarosh gangs of wasseypur Raman Raghav entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

2 मिनट के रोल में बस मार खाता रहा था ये एक्टर, कई साल बाद बॉलीवुड में चमकी किस्मत

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार हैं, जिन्होंने कड़ी मेहनत के दम पर अपनी पहचान बनाई है, जिनके करोड़ों फैन हैं। ऐसे ही एक बॉलीवुड स्टार हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), जिन्होंने अपने काम से इंडस्ट्री में पहचान बनाई है।

Apr 04, 2024 / 03:02 pm

Riya Chaube

nawazuddin_siddiqui.jpg

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui News: आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिनती बॉलीवुड के सबसे मंझे हुए कलाकारों में होती है। लेकिन, एक दौर ऐसा भी था जब वह छोटे-छोटे रोल करके अपनी रोजी-रोटी चला रहे थे। आज भले ही नवाज फिल्मों और सीरीज में लीड रोल निभाते हैं, लेकिन एक दौर था जब वह फिल्मों में छोटे-छोटे रोल कर रहे थे।


नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में आमिर खान स्टारर ‘सरफरोश’ में भी काम किया था। इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था। वह फिल्म में कुछ 2 मिनट के रोल में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक क्रिमिनल का किरदार निभाया था, जिसकी जमकर पिटाई होती है। फिल्म में वह लॉकअप में मार खाते दिखाई देते हैं।

यह भी पढ़ें

आधी रात को Amitabh Bachchan ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, फिर महानायक हो गए ट्रोल

OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


अनुराग कश्यप की ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में एक्टर ने मनोज बाजपेयी के किरदार सरदार खान के बेटे ‘फैजल’ का किरदार प्ले किया था। वहीं फिल्म ‘रमन राघव’ में रमन्ना नाम के साइको का किरदार निभाकर सभी को हैरान कर दिया था। बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने दम पर ही अपनी एक अलग पहचान बनाई है।


Home / Entertainment / Bollywood / 2 मिनट के रोल में बस मार खाता रहा था ये एक्टर, कई साल बाद बॉलीवुड में चमकी किस्मत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो