scriptतलाक की खबरों के बीच Neha Kakkar का फ्लाइंग Kiss वीडियो आया सामने, नए लुक में आई नजर | Neha Kakkar Flying kiss video leak instagram amid divorce with husband rohanpreet Singh | Patrika News
बॉलीवुड

तलाक की खबरों के बीच Neha Kakkar का फ्लाइंग Kiss वीडियो आया सामने, नए लुक में आई नजर

Neha Kakkar And Rohanpreet Singh: सिंगर नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत से तलाक की खबरों के बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस हैरान हो रहे हैं।

मुंबईApr 09, 2024 / 02:02 pm

Priyanka Dagar

neha_kakkar_flying_kiss_video_leak_instagram_amid_divorce_with_husband_rohanpreet__1.jpg

नेहा कक्कड़ ने की फ्लाइंग किस

Neha Kakkar New look video: बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह फ्लाइंग किस करती नजर आ रही हैं। ये उनका वीडियो उस समय सामने आया है जब नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की तलाक की खबरें वायरल हो रही हैं। वहीं, रोहनप्रीत सिंह ने हाल ही में अपने और नेहा के तलाक को लेकर बात भी की थी।
नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ का आज जन्मदिन है। इसी का जश्न मनाने के लिए नेहा अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टियों पर निकल गई हैं। नेहा का जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में नेहा फ्लाइंग किस देती नजर आ रही हैं। अब उनके फैंस इस वीडियो के बाद कमेंट कर रहे हैं। वह जानना चाहते हैं कि आखिर किसे नेहा किस दे रही हैं।

यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan ने शुरू की नव्या नंदा की शादी की तैयारियां! इस एक्टर संग लेंगी सात फेरे

नेहा कक्कड़ इस वीडियो में बस से उतरती नजर आ रही हैं, उन्होंने टॉप और कार्गो पैंट पहनी हुई है। साथ ही काले चश्में में वह काफी सुंदर लग रही हैं और उसी समय वह कैमरे की तरफ फ्लाइंग किस कर और फोन करने का अपने हाथ से इशारा कर रही हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wjsem

इस वीडियो में नेहा के साथ सिंगर रोहनप्रीत भी नजर आ रहे हैं। अब वीडियो देख कई यूजर्स का कहना है, ‘नेहा पति रोहनप्रीत को किस दे रही हैं जो उनसे आगे चल रहे हैं।’ तो एक अन्य यूजर का कहना है, ‘उनकी लाइफ में कोई और आ गया है और वह उसी को फ्लाइंग किस दे रही है।’


Home / Entertainment / Bollywood / तलाक की खबरों के बीच Neha Kakkar का फ्लाइंग Kiss वीडियो आया सामने, नए लुक में आई नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो