scriptपद्मावती ट्रेलर पर अपने लिए पॅाजीटिव रेस्पॅान्स देखकर भावुक हो उठे रणवीर, लिख डाला लंबा चौड़ा पोस्ट… | padmavati trailer release ranveer singh share emotional instagram post | Patrika News
बॉलीवुड

पद्मावती ट्रेलर पर अपने लिए पॅाजीटिव रेस्पॅान्स देखकर भावुक हो उठे रणवीर, लिख डाला लंबा चौड़ा पोस्ट…

पद्मावती ट्रेलर पर अपने लिए पॅाजीटिव रेस्पॅान्स देखकर भावुक हो उठे रणवीर, लिख डाला लंबा चौड़ा पोस्ट…

Oct 10, 2017 / 12:32 pm

Riya Jain

ranveer singh

ranveer singh

जैसा की हम सब जानते हैं इतने दिनों का इंतजार अब खत्म हो चुका है। फाइनली निर्देशक संजया लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का ट्रेलर सामने आ चुका है। इस ट्रेलर में दीपिका पादुकोण , शाहिद कपूर और रणवीर सिंह तीनों की तिगड़म काफी दिलचस्प दिखाई दे रही हैं।

लेकिन कहना गलत नहीं होगा की इस बार भले ही रणवीर सिंह एक नेगेचिव रोल निभा रहे हैं लेकिन फिल्म में उनकी जानदार एक्टिंग ने अच्छे अच्छों के होश उड़ा दिए हैं। लगातार इस ट्रेलर में रणवीर सिंह की एक्टिंग को सराहा जा रहा है। इतनी तारीफ सुनने के बाद हाल में रणवीर सिंह ने इसपर अपना रोस्पॅान्स दिया। रेस्पॅान्स क्या दिया रणवीर लगातार अपनी तारीफ सुनकर भावुक हो उठे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट डाला और उसमें लिखा,-सीनियर्स, फ्रेंड्स और मीडिया आप सभी का तहेदिल से शुक्रिया। मुझे खुशी है कि आप सभी को हमारी आने वाली फिल्म का ट्रेलर पसंद आया इतनी तारीफ मिलने के मौके कम ही आते हैं। यह हमारी पूरी टीम की दिन रात की मेहनत का नतीजा है। संजय सर जीनियस हैं। वह इस फिल्म के मास्टर क्राफ्टमैन हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए बहुत कुछ सहा है, बहुत त्याग किया है।

ट्रेलर का इतना पसंद किया जाना उनकी दृढ़ इच्छाशक्ति की जीत है। जो भी आप ट्रेलर में देख रहे हैं, वो संजय सर के पैशन और विजन का ही नतीजा है। वह बिना थके परफेक्शन के लिए काम करते हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके निर्देशन में काम करने का मौका मिला है। उनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं अब भी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हूं इसलिए हर किसी को अलग से शुक्रिया नहीं कह पाऊंगा, जैसा कि मैं आमतौर पर करता हूं। लेकिन आप सबने जो भी कमेंट्स किए हैं, उन्हें पढ़कर मैं काफी भावुक हूं। 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में आपसे मुलाकात होगी। उम्मीद ये फिल्म आपके लिए यादगार अनुभव साबित होगी।
विद लव
रणवीर

❤️🙏

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

वैसे यकीनन फिल्म में संजय लीला भंसाली की मेहनत साफ दिखाई दे रही हैं। जिस तरह से फिल्म के ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है वे तारीफ करने योग्य है। अपने सैट्स बनाने के लिए मशहूर संजय इस बार भी पर्दे पर एक नया नजारा दिखाने वाले हैं। ट्रेलर देखकर ये साफ कहा जा सकता है की संजय की ये फिल्म उनकी पिछली सभी फिल्मों को पाछे छोड़ देगी। फिल्म में दीपिका का गैटअप भी उनपर काफी फब रहा है। साथ ही शाहिद कपूर इस फिल्म का एक्स फैक्टर नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर लग ही नहीं रहा की इस तरह की फिल्म में वे पहली बार काम कर रहे हैं।

जैसा की हम सब जानते हैं इस फिल्म में रणवीर सिंह पद्मावती के प्यार में पागल खलनाक आशिक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में उस किरदार में घुसने के लिए रणवीर ने अपनी जी जान लगा दी। सुनने में आया था की इस रोल के लिए उन्होंने खुद को अपने अपार्टमेंट में हफ्तों तक बंद रखा, ताकि वो अपना दिमाग इस किरदार के लिए तैयार कर सकें।

कहा जा रहा है की इस किरदार के चलते रणवीर अपने असली व्यक्तित्व को पूरी तरह से भूलते जा रहे हैं। कहा जा सकता है की वे उस किरदार से बाहर नहीं आ पा रहे। इस वजह से उन्हें काफी परेशानी हो रही है। खबर है की इस परेशानी के चलते दोस्तों ने उन्हें मनोचिकित्सक को दिखाने की सलाह दी है। बता दें पद्मावती इस साल 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / पद्मावती ट्रेलर पर अपने लिए पॅाजीटिव रेस्पॅान्स देखकर भावुक हो उठे रणवीर, लिख डाला लंबा चौड़ा पोस्ट…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो