scriptसलमान खान की वजह से The Kapil Sharma Show में फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं गईं ऐश्वर्या राय? | ponniyin selvan actress aishwarya rai not seen in the kapil sharma show promo | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान की वजह से The Kapil Sharma Show में फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं गईं ऐश्वर्या राय?

लंबे समय के बाद हर कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को ‘पोन्नियिन सेल्वन -1’ में देखने के लिए बेताब है। मणिरत्नम की फिल्म 1 एक दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टारकास्ट जान झोंक रही है। हाल ही में पूरी टीम द कपिल शर्मा शो में पहुंची, लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस ऐश्वर्या गायब दिखीं।

Sep 29, 2022 / 01:10 pm

Shweta Bajpai

ponniyin selvan actress aishwarya rai not seen in the kapil sharma show promo

ponniyin selvan actress aishwarya rai not seen in the kapil sharma show promo

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन-1’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया जा रहा है। इस साल रिलीज हुई साउथ की फिल्मों ने हिंदी बेल्ट में भी काफी अच्छा कलेक्शन किया है। इसलिए ‘पीएस 1’ से भी निर्माताओं को काफी उम्मीदें हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए टीम साउथ से लेकर टीवी के शोज तक में चक्कर लगा रही है। इसी सिलसिले में पोन्नियिन सेल्वन-1 की टीम ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची।
बीते दिन शो का प्रोमो भी रिलीज हुआ, लेकिन इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन मिसिंग नजर आईं। द कपिल शर्मा लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार है। अधिकतर लोग इसे देखना पसंद करते हैं, इसीलिए अक्सर फिल्मी सितारे अपनी-अपनी फिल्मों को प्रमोट करने पहुंचते हैं यहां पहुंचते हैं।

अब पोन्नियिन सेल्वन की टीम यहां आ धमकी है। इस दौरान सबने खूब मस्ती। शो में फिल्म को प्रमोट करने के लिए साउथ स्टार विक्रम, शोभिता धूलीपाल, त्रिशा कृष्णन, कार्थि और जयम रवि पहुंचे, लेकिन इनमें ऐश्वर्या राय बच्चन मिसिंग दिखी, जिसको लेकर यूर्जस तरह तरह के कयास लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

इतनी सी बात पर शो के बीच सोनाक्षी सिन्हा ने जड़ दिया शख्स को थप्पड़

https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कुछ लोग ‘द कपिल शर्मा शो’ में ऐश्वर्या राय के नजर न आने के पीछे सलमान खान को वजह बता रहे हैं। सलमान खान, द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर है। ऐसे में यूजर्स का मानना है कि एक्ट्रेस ने जानबूझकर कपिल शर्मा के शो में न आने का फैसला किया है।

जब ऐश्वर्या के कपिल के शो से पहले फिल्म ‘जज्बा’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रमोशन के लिए जाने की बात उठी तो यूजर्स ने कहा कि तब सलमान इस शो के प्रोड्यूसर नहीं थे।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1575388693237731330?ref_src=twsrc%5Etfw
अन्य शख्स ने लिखा- फिल्म स्टार कास्ट अलग-अलग इंटरव्यू दे रही होगी, ऐश्वर्या राय दूसरी जगह प्रमोशन में बिजी होंगी।

फिल्म की बात करें तो मणिरत्नम (Mani Ratnam) की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का बजट 500 करोड़ का बताया जा रहा है। इस फिल्म को लयालम,कन्नड़, हिंदी और तमिल भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।
https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसमें ऐश्वर्या के साथ-साथ तृषा, विक्रम, जयराम रवि जैसे कई बड़े कलाकार शामिल हैं। पीरियड-ड्रामा यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के तमिल नॉवल पर आधारित है जिसमें चोल साम्राज्य के मशहूर राजा राजराजा चोल प्रथम की कहानी दिखाई गई है।

यह भी पढ़ें

‘पोन्नियिन सेल्वन -1’ के विरोध के बीच थिएटर मालिकों को मिली धमकी

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान खान की वजह से The Kapil Sharma Show में फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं गईं ऐश्वर्या राय?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो