script‘पोन्नियिन सेल्वन -1’ के विरोध के बीच थिएटर मालिकों को मिली धमकी ‘रिलीज हुई फिल्म तो वर्कर्स अस्पताल में मिलेंगे’ | ponniyin selvan canadian theater owners received threats ahead of aishwarya rai mani ratnam film | Patrika News

‘पोन्नियिन सेल्वन -1’ के विरोध के बीच थिएटर मालिकों को मिली धमकी ‘रिलीज हुई फिल्म तो वर्कर्स अस्पताल में मिलेंगे’

Published: Sep 29, 2022 11:46:11 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1 एक दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन इस बीच फिल्म को लेकर कनाडा और लंदन में काफी विरोध हो रहा है। साथ ही साथ थिएटर के मालिकों को धमकियां मिल रही हैं।

ponniyin selvan canadian theater owners received threats ahead of aishwarya rai mani ratnam film

ponniyin selvan canadian theater owners received threats ahead of aishwarya rai mani ratnam film

मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन -1’ कल यानी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। इस साल रिलीज हुई साउथ की फिल्मों ने हिंदी बेल्ट में भी काफी अच्छा कलेक्शन किया है। इसलिए ‘पीएस 1’ से भी निर्माताओं को काफी उम्मीदें हैं। जहां कुछ लोग पिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो कई जगहों पर इसका जमकर विरोध भी हो रहा है।
दरअसल कनाडा और लंदन में कुछ गुट फिल्म का विरोध कर रहे हैं। वहां तमिल फिल्मों को लेकर गुस्से और नफरत का माहौल है। कनाडा और लंदन के थिएटर मालिकों को धमकी भरे मेल्स आ रहे हैं, जिसमें दावा किया गया है- ‘अगर फिल्म को थिएटर में रिलीज किया गया तो हंगामा होगा।’

कनाडा में पोन्नियन सेल्वन 1 के ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर ने केडब्ल्यू टॉकीज ने ट्विटर पर मेल शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा- मेरे पास हैमिल्टन, किचनर और लंदन से अपडेट हैं। सभी थिएटर मालिकों को धमकी दी गई है कि अगर वो PS1 तमिल या KW टॉकीज की कोई फिल्म रिलीज हुई, तो वो थिएटरों में हमला करेंगे।’

यह भी पढ़ें

विवेक अग्निहोत्री ने चैनल पर फोड़ा ठीकरा

https://twitter.com/hashtag/BookingMonday?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मेल में लिखा था- सभी थिएटर मालिकों और कर्मचारियों के लिए वॉर्निंग है। अगर आप KW टॉकीज की फिल्म चुप या PS1 अपने हॉल्स में रिलीज करते हैं, तो आप आपकी सभी स्क्रीन्स के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। आपके कई वर्कर्स अस्पताल जाने की हालत में होंगे।

हम केवल इंडियन फिल्में ही नहीं बल्कि अंग्रेजी फिल्मों के साथ भी वही करेंगे। हम ऐसा तब तक करते रहेंगे जब तक आप KW टॉकीज की फिल्में दिखाना बंद नहीं कर देते। क्रिसमस ज्यादा दूर नहीं है, हम आने वाले समय में सभी इंडियन और इंग्लिश फिल्मों के साथ ऐसा ही करने वाले हैं। हमारे लोकल थिएटर्स से कुछ सीखिए, उन्होंने ये फिल्में दिखाना बंद कर दी हैं। यह आप सभी के लिए आखिरी वार्निंग है।’
https://twitter.com/hashtag/PS1Tamil?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ये पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म का विरोध हुआ हो, इससे पहले नवंबर 2021 में जब Dulquer Salmaan की मलयालम फिल्म ‘कुरुप’ ओंटारियो में रिलीज हुई थी तो वहां मूवी स्क्रीन्स के टुकड़े कर दिए गए थे। इसके बाद से थिएटर मालिक डरे हुए हैं। फिल्म कल रिलीज होने वाली है।

फिल्म में ऐश्वर्या के साथ-साथ तृषा, विक्रम, जयराम रवि जैसे कई बड़े कलाकार शामिल हैं। पीरियड-ड्रामा यह फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के तमिल नॉवल पर आधारित है जिसमें चोल साम्राज्य के मशहूर राजा राजराजा चोल प्रथम की कहानी दिखाई गई है।
https://twitter.com/hashtag/PonniyinSelvan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मणिरत्नम (Mani Ratnam) की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का बजट 500 करोड़ का बताया जा रहा है। इस फिल्म को लयालम,कन्नड़, हिंदी और तमिल भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

पहले सीरीयल में शाहरुख खान को मिला था पेड़ पर कौवे गिनने का काम

https://youtu.be/0wiSMPJ64uA
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो