'काफिर' के प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया​ और मोहित ने शेयर की बचपन की बातें, स्टेज पर ही इमोशनल हई एक्ट्रेस
Priti Kushwaha
Publish: Jun, 07 2019 05:39:30 (IST)
'काफिर' के प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया​ और मोहित ने शेयर की बचपन की बातें, स्टेज पर ही इमोशनल हई एक्ट्रेस
kaafir web series

कॉन्फ्रेंस में दिया मिर्जा और मोहित रैना ने अपने बचपन से जुड़ी खास बातों का जिक्र किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा फिल्मों के बाद अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। दिया मिर्जा जल्द ही 'जी 5' पर आने वाली सीरीज 'काफिर' में दिखाई देंगी। इस सीरीज में दिया के साथ टीवी और फिल्म एक्टर मोहित रैना भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में 'काफिर' का प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा गया। इस कॉन्फ्रेंस में दिया मिर्जा और मोहित रैना ने अपने बचपन से जुड़ी खास बातों का जिक्र किया।

 

kaafir web series

प्रेस कॉन्फ्रेंस ने दिया ने बताया कि उनके पिता Frank Handrich और मां Deepa Mirza मुस्लिम थीं। अलग-अलग धर्म के होने की वजह से स्कूल में बच्चे उन्हें चिढ़ाते थे। स्कूल में बच्चे उनसे पूछते थे कि वह कौन हैं। इसके बाद जब वह स्कूल से घर आती थीं तब वह अपनी मां पूछती से कि वह कौन हैं। इस पर उनकी मां जवाब देती थीं कि धर्म से कुछ नहीं होता। एक अच्छा इंसान बनना बहुत जरूरी।

kaafir web series

दिया के अलावा मोहित रैना ने भी ने अपने बचपन की बातें शेयर कीं। उन्होंने बताया कि जब बहुत छोटे थे तब कश्मिर उनका एक मुस्लिम दोस्त हुआ करता था। दोनों साथ खाते, खेलते और साथ में उर्दू भी सीखते थे। लेकिन अब वो मेरे साथ नहीं। अगर देश में धर्मों को लेकर बवाल न होता तो शायद आज हम साथ होते।