पहली एनिवर्सरी के बाद प्रियंका चोपड़ा के लिए बड़ी खुश खबरी, बधाईयों का लगा तांता

Shaitan Prajapat
| Updated: 04 Dec 2019, 09:01:18 PM (IST)
पहली एनिवर्सरी के बाद प्रियंका चोपड़ा के लिए बड़ी खुश खबरी, बधाईयों का लगा तांता
priyanka chopra

आपको बता दें कि प्रियंका और निक जोनस ने 2 दिसंबर को शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो देसी गर्ल इन दिनों अभिनेता राजकुमार राव के साथ ....

यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा को न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित समारोह 'यूनिसेफ स्नो फ्लेक बॉल' में सम्मानित किया गया। ग्लोबल स्टार प्रियंका को डैनी काये ह्मूमैनिटेरियन अवॉर्ड दिया गया। इस अवॉर्ड के लिए एक्ट्रेस को यूनाइटेड नेशन्स चिल्ड्रन्स फंड की ओर से नॉमिनेट किया गया था। यह न्यूयॉर्क का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड समारोह है। जिसमें यूनिसेफ की ओर से मानवता की भलाई के लिए काम करने वाले लोगों को अवॉर्ड्स दिए जाते हैं। ये वाकई में देसी गर्ल के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। वे हर साल युनिसेफ के साथ एक हफ्ता गुजारती है। जिसमें वो अपने सभी काम पीछे छोड़कर सिर्फ मदद करती है।

priyanka chopra

प्रियंका के अलावा 'स्प्रिट ऑफ कम्पेशन अवॉर्ड' यूनिसेफ सपोर्टर्स मर्जोलेन और इवाउट स्टीन बर्जेन को मिला। इस समारोह में एक बार फिर से प्रियंका का ग्लैमरस लुक देखने को मिला। जहां प्रियंका ने रेड गाउन पहना था तो वही वो ब्लैक कोट पहन समारोह में आई। इस दौरान प्रियंका के लुक की भी काफी तारीफें की जा रही थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस को बधाई दी जा रही हैं।

आपको बता दें कि प्रियंका और निक जोनस ने 2 दिसंबर को शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो देसी गर्ल इन दिनों अभिनेता राजकुमार राव के साथ नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग कर रही है। इसके अलावा वह जल्द ही वे कैन बी हीरोज में भी नजर आएंगी।

priyanka chopra