प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

By: Sunita Adhikari
| Published: 20 Nov 2020, 08:41 AM IST
प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन
Nikhil Dwivedi Covid Positive

  • एक्टर व प्रोड्यूसर की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव
  • पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ महसूस कर रहे थे

 

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर से तेजी से बढ़ रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब खबर आ रही है कि एक्टर-प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। निखिल की पत्नी का भी कोविड टेस्ट किया गया, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

निखिल पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने अपना कोविड टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। उन्होंने ईटाइम्स से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, 'हां मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।' इसके अलावा उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी।

Anusha Dandekar ने कंपनी के लॉन्च पर शेयर की बोल्ड फोटो, यूजर बोले-इसके लिए टू-पीस में फोटो क्यों?

सलमान खान का स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के ड्राइवर अशोक व घर के दो स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। जिसके बाद सलमान खान ने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है। साथ ही कहा जा रहा है कि केवल सलमान ही नहीं बल्कि उनकी पूरी फैमिली ने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकलने के बाद सलमान खान के स्टाफ मेंबर्स को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

19 दिन में पूरी हो गई Randeep Hooda और इलियाना की 'अनफेयर एन लवली' की शूटिंग

वहीं बात करें निखिल द्विवेदी की तो उन्होंने 'वीरे दी वेडिंग' और 'दबंग 3' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। फिल्म 'माय नेम इज एंथोनी गोंसाल्विस' से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में वह हंसल मेहता के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'स्कैम 1992' में नजर आए थे। इसके साथ ही निखिल ने तीन फिल्मों की सीरीज की घोषणा की हैं, जिसमें एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नागिन के अवतार में नजर आएंगी।

Salman Khan coronavirus
Show More