script

19 दिन में पूरी हो गई Randeep Hooda और इलियाना की ‘अनफेयर एन लवली’ की शूटिंग

locationमुंबईPublished: Nov 20, 2020 12:29:52 am

‘अनफेयर एंड लवली’ में दिखेगी सांवली लड़की की कहानी
फिल्म की टीम ने 30 अक्टूबर को शुरू की थी शूटिंग
रणदीप, इलियाना और बलविंदर ने शूट खत्म होने की दी जानकारी

19 दिन में पूरी हो गई रणदीप-इलियाना की 'अनफेयर एन लवली' की शूटिंग

19 दिन में पूरी हो गई रणदीप-इलियाना की ‘अनफेयर एन लवली’ की शूटिंग

मुंबई। अभिनेता रणदीप हुड्डा ( Randeep Hooda ) और अभिनेत्री इलियाना डीसूजा ( Ileana D’Cruz ) ने अपनी अगली फिल्म ‘अनफेयर एन लवली’ ( Unfair and Lovely Movie ) की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म की टीम ने 30 अक्टूबर को शूटिंग शुरू की थी। फिल्म से जुड़े कलाकारों के साथ निर्देशक बलविंदर सिंह जंजुआ ( Balwinder Singh Janjua ) ने भी गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर फिल्म की शूटिंग के पूरा होने का ऐलान किया।

काजल अग्रवाल ने जिस अंडवॉटर होटल में मनाया हनीमून, इसमें एक रात ठहरने का किराया सुन उड़ जाएंगे होश

‘रिलीज के लिए बहुत रोमांचित हूं’
रणदीप ने लिखा, ‘मुझे सेट पर रहने और बलविंदर सिंह के फेवरेट होने की याद आएगी। इस फिल्म की रिलीज के लिए बहुत रोमांचित हूं।’ इसके साथ ही रणदीप ने सेट से शूटिंग खत्म होने के बाद मस्ती करते हुए के वीडियोज भी शेयर किए हैं।

‘अब और इंतजार मुझसे नहीं हो रहा’
इलियाना लिखती हैं, ‘बलविंदर सिंह जंजुआ और मेरी दोस्ती से कोई जेलस हो रहा है, रणदीप? इस शानदार टीम के साथ काम करने की बहुत याद आएगी। आप सभी को इस कहानी से गुदगुदाने का अब और इंतजार मुझसे नहीं हो रहा है। हैशटैगअनफेयरएंडलवली हैशटैगदैट्सएरैप।’

‘फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है’
फिल्म के निर्देशक लिखते हैं, ‘मेरे प्यारे रणदीप, इलियाना और टीम के लिए फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। यहां इसके समाप्त होने के साथ एक नए मजे की शुरूआत भी होने वाली है। हैशटैगअनफेयरएंडलवली हैशटैगदैट्सएरैप।’

निधि ने फरवरी में दिया बेटे को जन्म, बच्चे को पिलाने के बाद बचे दूध को किया डोनेट, अब तक कर चुकीं 42 लीटर दान

30 अक्टूबर को शुरू हुई शूटिंग
बता दें कि 30 अक्टूबर को फिल्म की शूटिंग शुरू होने की घोषणा की गई थी। 19 नवंबर को इसकी शूटिंग पूरी होने का जश्न मनाया गया। यानी कि 19 दिन में ये फिल्म पूरी हो गई है। इसकी रिलीज डेट का ऐलान फिलहाल नहीं किया गया है। अनफेयर एंड लवली हरियाणा की पृष्ठभूमि पर बन रही एक फिल्म है। फिल्म एक सांवली लड़की के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो त्वचा की गहरी रंगत को लेकर समाज में व्याप्त कुरीतियों और पुरानी सोच से जूझ रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो