Anusha Dandekar ने कंपनी के लॉन्च पर शेयर की बोल्ड फोटो, यूजर बोले-इसके लिए टू-पीस में फोटो क्यों?

By: पवन राणा
| Published: 20 Nov 2020, 01:25 AM IST
Anusha Dandekar ने कंपनी के लॉन्च पर शेयर की बोल्ड फोटो, यूजर बोले-इसके लिए टू-पीस में फोटो क्यों?
Anusha Dandekar ने कंपनी के लॉन्च पर शेयर की बोल्ड फोटो, यूजर बोले-इसके लिए टू-पीस में फोटो क्यों?

  • अनुषा ने ब्राउन स्कीन के ब्यूटी प्रोडक्ट्स की कंपनी की लॉन्च
  • लॉन्च के मौके पर शेयर की टू-पीस में बोल्ड फोटो
  • पहले शुरू कर चुकी हैं अंडरवियर लाइन का बिजनेस

मुंबई। वीजे और एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर ( Anusha Dandekar ) ने अपनी खुद की कंपनी खोली है। ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर आधारित इस कंपनी का नाम ब्राउन स्कीन ब्यूटी ( Brown Skin Beauty ) रखा है। अपनी कंपनी को प्रमोट करने के लिए अनुषा ने टू-पीस में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस यूजर्स के अलग-अलग कमेंट्स आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : काजल अग्रवाल ने जिस अंडवॉटर होटल में मनाया हनीमून, इसमें एक रात ठहरने का किराया सुन उड़ जाएंगे होश

फैंस ने दी बधाई
अनुषा ने टू-पीस में अपनी फोटो शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा,'केवल स्पष्ट करने के लिए... फिल्टर की जरूरत नहीं है...ब्राउन स्कीन से प्यार के लिए कमेंट में ब्राउन शेप हार्ट इमोजी यूज करें।' इस पोस्ट पर यूजर्स ने उनकी कंपनी के प्रोडक्ट्स खरीदने की बात कही है। कई लोगों ने उन्हें इस शुरूआत के लिए बधाई दी है।

'ये मजाक नहीं है'
कमेंट्स में एक यूजर ने अनुषा की पोस्ट का मजाक उड़ाने के मकसद से लिखा कि हम अब भी स्पष्ट नहीं हैं...और अधिक साफ देखने के लिए बिना कपड़ो के...।' इस पर कई यूजर्स ने ऐसा कमेंट करने के लिए यूजर को लताड़ा। यूजर ने कहा कमेंट करो, मजा आ रहा है। इस पर अनुषा ने यूजर को टैग कर जवाब दिया। उन्होंने लिखा,'नहीं ये मजाक नहीं है, आगे बढ़ो और क्लासी बनों...

टू-पीस में फोटो क्यों?
इसके बाद कुछ यूजर्स ने ब्राउन स्कीन के लिए टू-पीस में फोटो शेयर करने पर सवाल किए हैं। एक यूजर ने लिखा,'समझ नहीं पा रहा हूं कि जिस ब्राउन स्कीन की बात आप कर रही हैं वह तो आपके हाथों, चेहरे और पैरों पर भी है... फिर टू-पीस में ये फोटो क्यों... अरे याद आया आपकी बॉडी आपकी पसंद और इस तरह अधिक से अधिक लाइक लिए जा सकते हैं...'। इस पर कुछ लोगों ने यूजर का सपोर्ट किया है। हालांकि कुछ का कहना है कि ये भारतीय मानसिकता है।

यह भी पढ़ें : मिलिए दुनिया के सबसे सेक्सी पुरुष से, खिताब मिलने से पहले लोगों ने उड़ाया था मजाक

अंडरवियर लाइन अनुषाफ्रॉप्स

बता दें कि अनुषा ने सितंबर में अपनी कंपनी के लॉन्च की घोषणा की थी। इसके बाद अक्टूबर में उन्होंने कंपनी के बारे में और विस्तार से फैंस को बताया। एक्ट्रेस का कहना है कि स्कीन कलर ब्राउन होना भी सुंदर है और किसी को इसके बारे में अन्यथा बोलने का मौका ना दें। ब्राउन स्कीन से जुड़ी भी विशेष समस्याएं होती हैं जिनको ठीक किया जा सकता है और जागरूकता फैलाई जा सकती है जिससे कि हमें इसमें और आत्मविश्वास आए। इससे पहले अनुषा ने अंडरवियर लाइन अनुषाफ्रॉप्स शुरू की थी। फरहान अख्तर की पार्टनर शिबानी दांडेकर उनकी बहन हैं।