scriptआर्थिक तंगी में राजेश खट्टर का परिवार, पत्नी बोलीं- इलाज में खर्च हो गई सारी सेविंग्स | Rajesh Khattar and Vandana Sajnani all savings spent in hospitals | Patrika News
बॉलीवुड

आर्थिक तंगी में राजेश खट्टर का परिवार, पत्नी बोलीं- इलाज में खर्च हो गई सारी सेविंग्स

एक्टर राजेश खट्टर की पत्नी एक्ट्रेस वंदना सजनानी का कहना है कि पिछले दो सालों में अस्पताल में अलग-अलग कारणों से परिवार के सदस्यों के भर्ती रहने के कारण उनकी सारी बचत खत्म हो गई है। इस दौरान काम भी नहीं मिला।

May 23, 2021 / 05:24 pm

पवन राणा

rajesh_khattar.png

मुंबई। कोरोना वायरस के चलते पिछले साल कई महीनों तक लॉकडाउन रहा। इसके बाद इस साल भी मार्च से कई स्थानों पर लॉकडाउन जैसी ही स्थिति रही। इस दौरान लाखों लोग बिना काम और आय के रहे। लोगों की थोड़ी बहुत सेविंग्स थी, वो भी घर बैठे और इलाज में खर्च हो गई। ऐसी ही बीत रही है एक्टर रोजश खट्टर और उनकी पत्नी वंदना सजनानी की जिंदगी। इनके घर में छोटे बच्चे के जन्म से लेकर अब तक कई बार अस्पताल का खर्च और काम नहीं मिलने से आर्थिक हालत खराब हैं। वंदना ने एक बातचीत में कहा कि काम बिल्कुल नहीं है और अस्पताल के खर्चों में पैसा खत्म हो गया।

‘सेविंग हॉस्पिटल के खर्च में चली गई’

वंदना सजनानी ने एक न्यूज पोर्टल ‘द क्विंट’ से बातचीज में कहा कि कोरोना की पहली लहर के दौरान वह बच्चे को संभालने में व्यस्त रहीं। इसके साथ ही उन्हें पोस्ट पार्टम डिप्रेशन हो गया। पिछले लॉकडाउन में उनकी हालत खराब थी। तब से लेक अब तक बस अस्पताल में भर्ती होना ही चल रहा है। पहले वह खुद अस्पताल में भर्ती रहीं। इसके बाद कुछ महीनों के लिए बेटा भर्ती रहा। अप्रेल में पति राजेश खट्टर कोरोना होने की वजह से भर्ती रहे। साथ में उनके पिता भी कोरोना पॉजिटिव आ गए थे। उनका भी इलाज चला। हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका। वंदना के शब्दों में,’ हमारी बहुत सारी सेविंग पिछले पूरे साल हॉस्पिटल के खर्च में चली गई है। काम बिल्कुल नहीं हुआ है और जितनी सेविंग्स थी इन 2 साल के लॉकडाउन में चली गई।’ गौरतलब है कि वंदना के बेटे को आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा था और तब से उन्होंने केवल एक विज्ञापन में काम किया।

यह भी पढ़ें

शाहिद कपूर की मां से तलाक लेने के बाद नहीं करना चाहते थे राजेश खट्टर दूसरी शादी

सीधे ले गए श्मशान
पिछले दिनों राजेश खट्टर और उनके पिता कोरोना संक्रमित हो गए थे। दोनों के अस्पताल में भर्ती होने पर वंदना ने कहा,’इस बात बहुत धक्का लगा है।’ राजेश खट्टर ने बताया था कि उनके पिता को बचाया नहीं जा सका और उनकी बॉडी को घर न लाकर अस्पताल से अंतिम संस्कार के लिए सीधे श्मशान ले जाया गया।

यह भी पढ़ें

शाहिद कपूर की सौतेली मां सुप्रिया पाठक ने बताया कैसे हैं उनके आपस में रिश्ते

गौरतलब है कि नीलिमा अजीम के राजेश खट्टर से तलाक के बाद वंदना ने राजेश से शादी की थी। शादी के करीब 11 साल बाद दोनों के घर 2019 में बेटे का जन्म हुआ। इसका नाम वनराज रखा गया है। राजेश और नीलिमा की शादी से एक बेटा ईशान खट्टर हैं। इस तरह वे ईशान के पिता और शाहिद कपूर के सौतेले पिता हैं। नीलिमा की पहली शादी पंकज कपूर से हुई थी। इस शादी से उनके बेटा शाहिद कपूर है।

Home / Entertainment / Bollywood / आर्थिक तंगी में राजेश खट्टर का परिवार, पत्नी बोलीं- इलाज में खर्च हो गई सारी सेविंग्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो