script‘मुझे छुड़ाने के लिए मोदी जी को देश का सारा पैसा श्रीलंका को देना पड़ेगा..’, Rakhi Sawant को इस बात का लग रहा डर | Rakhi Sawant Is Afraid Of Sri Lanka Economy War | Patrika News
बॉलीवुड

‘मुझे छुड़ाने के लिए मोदी जी को देश का सारा पैसा श्रीलंका को देना पड़ेगा..’, Rakhi Sawant को इस बात का लग रहा डर

हाल में ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनको श्रीलंका में चल रही इकोनॉमी वॉर से डर लग रहा है. उनका कहना है कि अगर वो लोग एक्ट्रेस को वहां पकड़ कर वहां ले गए तो क्या होगा?

Jul 15, 2022 / 12:02 pm

Vandana Saini

Rakhi Sawant Is Afraid Of Sri Lanka Economy War

Rakhi Sawant Is Afraid Of Sri Lanka Economy War

ड्रामा क्वीन के जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर ही अपने उल्टे-सीधे अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती हैं. उनके अतरंगी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिनको लेकर वो हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. हाल में उनका एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रही हैं कि उनका श्रीलंका में आई इकोनॉमी वॉर से डर लग रहा है. साथ ही उन्होंने अपने इस डर को जाहिर करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का भी जिक्र किया है.
इस वीडियो को लेकर राखी खूब ट्रोल भी हो रही हैं. राखी सावंत के इस वीडियो को विरल भियानी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि ‘राखी सावंत को एक इवेंट के लिए कोलंबो बुलाया गया है, लेकिन श्रीलंका के हालात को देखते हुए वो कंफ्यूज हैं. देखिए राखी ने इस पर क्या कहा’.

वहीं वायरल हो रही इस वीडियो में राखी कहती हैं कि ‘इकोनॉमी वॉर चल रहा है, मुझे पकड़कर कहीं कुछ मांग लिया उन्होंने मोदी जी से तो…, आपकी राखी को यहां पकड़ कर रखा है हमने. भाई मेरे को बहुत डर लग रहा है, आप समझ रहे हो?’. राखी आगे कहती हैं कि ‘पकड़ लिया मुझे और कहा कि हम नहीं छोड़ेंगे राखी को और मोदी जी को कहा कि इतना सारा पैसा दो, तो मैं क्या करूंगी?’.

यह भी पढ़ें

Sushmita Sen और Lalit Modi के रिलेशनशिप पर Ranveer Singh का आया ऐसा रिएक्शन, छूट जाएगी हंसी

https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

राखी यहीं नहीं रुकती वो आगे कहती हैं कि ‘मोदी जी को तो फिर हिंदुस्तान का सारा पैसा देना पड़ेगा श्रीलंका को फिर मुझे छुड़ाने के लिए मोदी जी तो मेरे लिए कुछ भी कर सकते हैं. जैसे कहते हैं कि हिंदुस्तान सोने की चिड़िया है, मैं तो हीरा हूं कोहिनूर का इंडिया का’. राखी के इस वीडियो पर यूजर्स उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं.

साथ ही उनको अजीब-अजीब बातें सुना रहे हैं. जहां कुछ यूजर्स उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं, तो कुछ यूजर्स राखी को ‘मानसिक बीमार’ बता रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि ‘पैपराजी वाले हीं पागल है, जो हर बात के लिए इसके पास पहुंच जाते हैं, जैसे ये बहुत हस्ती है’. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब राखी सावंत ट्रोल हो रही हैं. राखी अक्सर ट्रोलर्स का शिकार होती रहती हैं.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘मुझे छुड़ाने के लिए मोदी जी को देश का सारा पैसा श्रीलंका को देना पड़ेगा..’, Rakhi Sawant को इस बात का लग रहा डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो