script‘मेरी कोख से मसीहा पैदा होगा’, शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर बोलीं Rakhi Sawant | Rakhi Sawant On Her Pregnancy Before Marriage | Patrika News
बॉलीवुड

‘मेरी कोख से मसीहा पैदा होगा’, शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर बोलीं Rakhi Sawant

हाल में राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात कर रही हैं. उनका मानना है कि उनके कोख से एक मसीहा जन्म लेगा.

Jun 29, 2022 / 04:51 pm

Vandana Saini

शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर बोलीं Rakhi Sawant

शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर बोलीं Rakhi Sawant

हाल में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी के दो महीने बाद मां-बाप बनाने जा रहे हैं. ऐसे में सभी सेलेब्स उनको बधाई दे रहे हैं. वहीं इस लिस्ट में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का नाम कैसे पीछे छूट सकता है. उन्होंने भी दोनों को शुभकामनाएं देते हुए खुद को उनके बच्चे की ‘मौसी’ बताया था. वहीं अब उनका एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब तबाही मचा रहा है. इस वायरल मीडिया में वो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात करती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं उनका मानना है कि वो एक मसीहा को जन्म देंगी.
वायरल वीडियो में राखी को ये कहते साफ सुना जा सकता है कि ‘उनकी कोख से एक महीसा पैदा होगा’. दरअसल, हाल ही में राखी ने पैपराजी से बात करते हुए आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर बात की, जिसके बाद उन्होंने अपनी प्रेंग्नेंसी के बारे में बात की. वीडियो में राखी कहती हैं कि ‘मैं कब होऊंगी… मेरी जिंदगी में कब खुशखबरी आएगी… शादी से पहले भी आए तो कोई टेंशन नहीं है. शादी से पहले भी आ सकती हैं मेरी जिंदगी में खुशखबरी. जैसे ही खुशखबरी आएगी तो मैं दूसरे दिन शादी कर लूंगी’.
यह भी पढ़ें

‘अब नहीं मिलेगा दूसरा मौका’, Sidhu Moose Wala का आखिरी गाना लीक करने वालों पर भड़का परिवार; टीम ने लिया सख्त एक्शन

https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद राखी कहती हैं कि ‘ऐसा तो आज कर होता रहता है. बहुत सारे लोग ऐसा करते हैं, लेकिन ये गुनाह है. खुदा के खिलाफ है’. फिल राखी कहती हैं कि ‘मुझे तो बस इतना पता है कि मेरी कोख से एक दिन मसीहा… नबी… ऐसा ही मैं पैदा करुंगी, जो सेवियर होंगे इस देश के लिए.. जो लोग ड्रग्स में, दारु में, व्यभिचार में, खूब खराबे में, रेप में जो लोग गुनाह करते हैं, मर्डर में फंसे हुए हैं…’.

वो आगे कहता हैं कि ‘वो लोगों को सही रास्ता दिखाएगा. खुदा क्या ऐसा हो सकता है? मुझे आशीर्वाद दीजिए. क्यों नहीं हो सकता, क्योंकि आप लोग तो जानते हो मैं कितनी अच्छी लड़की हूं’. उनका ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ यूजर्स उनको खूब सुना रहे हैं. साथ ही उनकी खूब आलोचना भी कर रहे हैं. उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘मेरी कोख से मसीहा पैदा होगा’, शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर बोलीं Rakhi Sawant

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो