scriptबिश्नोई समाज के सलमान को धमकी देने पर फूटा राखी का गुस्सा कहा- ‘तुम्हारी आंखें फूट जाएं, याददाश्त चली जाए’ | rakhi sawant reacted on lawrence bishnoi gives death threats to salman khan | Patrika News
बॉलीवुड

बिश्नोई समाज के सलमान को धमकी देने पर फूटा राखी का गुस्सा कहा- ‘तुम्हारी आंखें फूट जाएं, याददाश्त चली जाए’

Rakhi Sawant Reaction: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की 29 मई को उनके घर के पास कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। हाल ही में एक बार फिर उन्हें गैंग की तरफ से धमकी दी गई थी, जिसपर अब राखी सावंत का रिएक्शन सामने आया है।

Mar 26, 2023 / 02:46 pm

Shweta Bajpai

rakhi sawant

rakhi sawant

Rakhi Sawant Reaction: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। पूरा देश इस बात को सोच रहा था कि पंजाब में कैसे खुलेआम सिद्धू मूसेवाला को गोली मारकर फरार हो सकता है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ ने रची थी। इसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। एक बार फिर बीते शनिवार की दोपहर ई-मेल (Salman Khan Receives Threat Mail) के जरिए दबंग खान को जान से मारने की खुली चुनौती दी गई। इसके बाद सलमान खान के घर के बाहर सिक्यॉरिटी काफी कड़ी कर दी गई है। अब इसपर राखी सावंत का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने गैंग से सलमान की सलामती की भीख मांगी है।
मीडिया से बातचीत के दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा- मैं कहती हूं सलमान खान एक नेक इंसान हैं.. गरीबी के दाता है, एक लेजेंड है.. सलमान भाई के लिए दुआ करो, वो लोगो के लिए इतना करते हैं…मैं चाहती हूं सलमान भाई के दुश्मनों की आंखें फूट जाए। उनकी याददाश्त शक्ति खत्म होजाए…मैं अल्लाह से दुआ करती हूं कि कोई मेरे सलमान भाई के लिए बुरा न सोचे।

राखी ने आगे आगे कहा- ‘मैं उन लोगों से कहना चाहती हूं जो सलमान भाई के खिलाफ इंटरव्यू दे रहे हैं कि क्या बिगाड़ा है उन्होंने तुम्हारा। क्यों मेरे भाई के पीछे हाथ धोकर नहा धो कर पड़ गए हो? वह बहुत नेक हैं उनका प्लीज पीछा छोड़ दो। भाई इतने अमीर हैं, फिर भी वह वन बीएचके में रहते हैं। लोगों के लिए इतना करते हैं। उन्होंने मेरी मां के लिए इतना किया है कि उनका कर्ज नहीं उतारा जा सकता।’

यह भी पढ़ें

जल्द होने वाली है परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई !

https://twitter.com/hashtag/rakhistanis?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/LawrenceBishnoi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राखी ने आगे बिश्नोई समाज से माफी मांगी। कान पकड़कर उठक-बैठक भी किए। हाथ जोड़े कि वह सलमान खान भाई की तरफ से बिश्नोई समाज से माफी मांगती हैं। कहती हैं कि एक्टर पर बुरी नजर मत रखो। उनको टारगेट न करो।

धमकी देने के आरोप में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi), गोल्डी बराड़ (Goldie Brar) और रोहित बराड़ (Rohit Brar) के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।
https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक्टर के मैनेजर की शिकायत पर गोल्डी बरार और लोरेंस बिश्नोई के खिलाफ IPC की धारा 120 (B), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी है। गैलेक्सी के बाहर पुलिस ने सिक्योरिटी बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें

प्रोमोशन के दौरान फैन ने रखा ऐसी जगह हाथ कि तिलमिला गईं तब्बू

Home / Entertainment / Bollywood / बिश्नोई समाज के सलमान को धमकी देने पर फूटा राखी का गुस्सा कहा- ‘तुम्हारी आंखें फूट जाएं, याददाश्त चली जाए’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो