scriptVideo: प्रोमोशन के दौरान फैन ने रखा ऐसी जगह हाथ कि तिलमिला गईं तब्बू, झटका हाथ, दिया ऐसा रिएक्शन | during bholaa promotion tabu gets irritated with baby fan who tries to put hand on her stomach netizens slams | Patrika News
बॉलीवुड

Video: प्रोमोशन के दौरान फैन ने रखा ऐसी जगह हाथ कि तिलमिला गईं तब्बू, झटका हाथ, दिया ऐसा रिएक्शन

Bholaa : इन दिनों अजय देवगन और तब्बू अपनी फिल्म भोला को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जल्दी ही फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म के प्रोमोशन को लेकर स्टारकास्ट जान झोंक रही है। हाल ही में फिल्म की स्टारकस्ट प्रोमोशन के लिए दिल्ला पहुंची थी। अब इस इवेंट के फोटोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

Mar 26, 2023 / 12:57 pm

Shweta Bajpai

Bholaa

Bholaa

Bholaa : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) की जबरदस्त सफलता के बाद अपनी दूसरी दमदार फिल्म ‘भोला’ लेकर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है। इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) खाकी वर्दी में अपना भौकाल दिखाती नजर आएंगी। पिछले काफी समय से इंटरनेट पर भोला का बज बना हुआ है। अजय देवगन अब तक के सबसे जबरदस्त रोल में हैं। फिल्म रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है, अब स्टारकास्ट फिल्म के प्रोमोशन में जुटी हुई है। हाल ही में फिल्म प्रमोट करने के लिए तब्बू और अजय देवगन दिल्ली के पेसिफिक मॉल पहुंचे थे। यहां इन्हें देख फैंस बेकाबू हो गए। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि तब्बू के चेहरे का रंग उड़ गया। अब ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इस इवेंट के दौरान तब्बू और अजय ने खूब मस्ती की और सवालों के जवाब भी दिए। इसके बाद फैंस ने उनके साथ फोटो भी खिंचवाई। इसी दौरान एक फैमिली ने भी इन दोनों स्टारकास्ट के साथ फोटो क्लिक करवाई। इसमें एक बच्ची थी। बच्ची ने पहले अजय से चिपककर फोटो खिंचवाई। एक्टर ने आराम से फोटो खिचवाई और कोई आपत्ति नहीं हुई लेकिन जब उसने यही चीज तब्बू के साथ की तो उन्हें ये रास नहीं आया और उन्होंने मुंह बना लिया।

अजय संग फोटो खिचवाने के बाद बच्ची झट से तब्बू के पास जाती है और वैसे ही फोटो क्लिक कराने की कोशिश करती है जैसे अजय के साथ कराई थी। इसके लिए वो तब्बू के पेट पर हाथ रखती है। इसपर तब्बू का मुंह बन जाता है और बच्ची का हाथ झटक देती हैं इसके बाद उससे कुछ बोलती है। नतीजन लड़की ने दो सेंटीमीटर की दूरी पर खड़ी होकर फोटो खिचवाती है।

यह भी पढ़ें

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान 2′ से कटा करीना कपूर का पत्ता

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1639891275888443392?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बहुत बहुत रूड तब्बू। मुझे नहीं पता था कि ऐसी है। पैसा जब सिर पर चढ़ जाए तो लोग अपने आप को पता नहीं क्या समझने लगते हैं। ये फैन्स की वजह से हैं। इसे कोई बताओ।

एक ने कहा- मुझे लगता है कि जिस तरह से उसने पकड़ा, तब्बू शायद पीछे की तरफ गिर गई। और बैलेंस बिगड़ गया। फैन एक्साइटेड थी इसीलिए उसने हाथ पेट पर रखा, जिसकी उम्मीद एक्ट्रेस को नहीं थी।
https://twitter.com/hashtag/Bholaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक ने कहा- वह बच्ची है। उसके एक्साइटमेंट में नहीं पता चला लेकिन तब्बू को ऐसा नहीं करना चाहिए था। अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला (Bholaa) 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसमें अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल, गजराज राव और विनीत कुमार जैसे धुरंधर सितारे नजर आएंगे।

खास बात ये है कि अजय ने इस फिल्म में एक्टर के अलावा बतौर डायरेक्टर भी काम किया है। अजय देवगन की ‘भोला’ साउथ सिनेमा की सुपरहिट फिल्म ‘कैथी’ (Kaithi) का रीमेक है।

यह भी पढ़ें

खुशखबरी! ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर बनेगी फिल्म

Home / Entertainment / Bollywood / Video: प्रोमोशन के दौरान फैन ने रखा ऐसी जगह हाथ कि तिलमिला गईं तब्बू, झटका हाथ, दिया ऐसा रिएक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो