scriptसलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान 2′ से कटा करीना कपूर का पत्ता, इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री | bajrangi bhaijaan 2 pooja hegde will be replacing kareena kapoor khan salman khan film | Patrika News

सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान 2′ से कटा करीना कपूर का पत्ता, इस एक्ट्रेस की हुई एंट्री

Published: Mar 26, 2023 11:21:48 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

Kareena Kapoor Khan Out From Bajrangi Bhaijaan 2: साल 2015 में 17 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan)ने लोगों को खूब इंटरटेंट किया था। लोगों को फिल्म खूब पसंद आई थी। इस फिल्म के बाद फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार बेसब्री से कर रहे है। अब फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है।

bajrangi bhaijaan 2

bajrangi bhaijaan 2

Kareena Kapoor Khan Out From Bajrangi Bhaijaan 2: साल 2015 में 17 जुलाई के दिन हिंदी सिनेमा की एक दमदार फिल्म को रिलीज किया गया था। उस फिल्म का नाम बजरंगी भाईजान था (Bajrangi Bhaijaan), जिसने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। यह फिल्म बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म है। ऐसे में अब सलमान की बजरंगी भाईजान के सीक्वल को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। खबर है कि फिल्म से करीना कपूर का पत्ता साफ कर दिया गया है और उनकी जगह साउथ की एक हसीना ने ल ली है।
बीते साल फिल्म निर्माताओं ने ‘बजरंगी भाईजान 2’ की पुष्टि की थी। फिल्म के सीक्वल अपर काम चल रहा है। अब फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। खबर आ रही है कि Bajrangi Bhaijaan 2 में Kareena Kapoor की जगह Pooja Hegde को साइन ले लिया गया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में राइटर के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल बनने की बात कंफर्म की थी। उन्होंने बताया था सीक्वल के आइडिया के साथ सलमान को अप्रोच किया गया। सलमान को आइडिया पसंद आया, जिसके बाद फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।

यह भी पढ़ें

खुशखबरी! ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर बनेगी फिल्म

https://twitter.com/hashtag/PoojaHegde?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब खबर है कि ‘पवनपुत्र भाईजान’ में पूजा हेगड़े को कास्ट किया गया है। हालांकि ये साफ नहीं है कि पूजा को करीना वाले रोल में ही लिया गया है या वो कोई नया किरदार निभाएंगी।

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि ‘फिल्म का टाइटल पवन पुत्र तो सही है। लेकिन बाकी बातें ख्याली पुलाव हैं। जब अभी कोई स्क्रिप्ट ही नहीं है तो एक्टर्स को कैसे रिप्लेस किया जा सकता है? सीक्वल फिलहाल प्रोडक्शन स्टेज तक भी नहीं पहुंता है। ऐसे में करीना को पूजा से रिप्लेस करने की अभी संभावना भी नहीं है। एक और बात क्या करीना को ऐसा लगता है कि उनकी जगह कोई और ले सकता है?’
https://twitter.com/hashtag/BajrangiBhaijaan2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
साल 2021 में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने यह पुष्टि की थी कि उनकी सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान का सीक्वल बनेगा और उसका नाम पवन पुत्र भाईजान होगा।

यह भी पढ़ें

फिल्म भोला में खिलाड़ी अक्षय कुमार को देख एक्साइटेड हुए फैंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो