scriptराखी सावंत को सता रहा है किसका डर? इवेंट में चिल्लाकर चिल्लाकर बोलने लगीं- आदिल को कोई नहीं छीन सकता | rakhi sawant spotted with boyfriend adil durrani in an event | Patrika News
बॉलीवुड

राखी सावंत को सता रहा है किसका डर? इवेंट में चिल्लाकर चिल्लाकर बोलने लगीं- आदिल को कोई नहीं छीन सकता

इंडस्ट्री की अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहने वाली और अपने अजीबो-गरीब बयान देने वाली एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल के प्यार में डूबी हुई नजर आ रही हैं। ये जहां भी जाती हैं आदिल इनके साथ नजर आते हैं। अब एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह आदिल का हाथ थामे हुए दिखाई दे रही हैं और जोर जोर से कह रही हैं आदिल को मुझसे कोई नहीं छीन सकता है।

Nov 14, 2022 / 10:51 am

Shweta Bajpai

rakhi sawant spotted with boyfriend adil durrani in an event

rakhi sawant spotted with boyfriend adil durrani in an event

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अक्सर अपनी हरकतों के चलते लाइमलाइट में रहती हैं कभी अपने प्यार आदिल को लेकर तो कभी बयानों को लेकर। ये जहां भी जाती हैं लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं। इन दिनों राखी सांवत इपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वो अक्सर अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ स्पॉट की जाती हैं। एक बार फिर वो आदिल के साथ एक इवेंट में स्पॉट हुईं।
हाल ही में राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ एक इवेंट में पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही राखी का एक वीडियो भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में राखी ने आदिल का जोर से हाथ थाम रखा है और वो कहती नजर आ रही हैं- आदिल को मुझसे कोई नहीं छीन सकता। नहीं तो सबको दिक्कत हो जाएगी। अब इस वीडियो के बाद लोगों ने एक-से-एक कमेंट करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें

फिल्म के लिए कराया गया असली रेप

https://twitter.com/hashtag/rakhisawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने लिखा- कोई और लेकर भी क्या ही करेगा इसका।

एक ने लिख- मैंने सुना आदिल नल्ला है।

एक ने लिखा- यार हम कब बोल रहे हैं कि आदिल हमाला है भाई तुम्हारा है तुम्हारा ही रहेगा। शर्लिन का भी नहीं बनेगा आदिल।

एक ने कहा- ऐसा लगता है कि इसने उसको खरीदा हुआ है। कभी कुछ नहीं बोलता और इसका बैकग्राउंड ही क्या?
https://twitter.com/hashtag/rakhisawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि हाल ही में राखी ने ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनने की इच्छा जताई थी।

राखी ने कहा था अगर हम बिग बॉस के घर में रहे, तो फिर बिग बॉस ही हमारी शादी करेंगे, निकाह करेंगे, मैं कहती हूं कि बिग बॉस हाउस में ही मेरा निकाह आदिल से करा दो। अगर हम गए तो आदिल भी बोलेंगे बिग बॉस में मेरी शादी करो ना। मैं इसके तैयार हूं।

Home / Entertainment / Bollywood / राखी सावंत को सता रहा है किसका डर? इवेंट में चिल्लाकर चिल्लाकर बोलने लगीं- आदिल को कोई नहीं छीन सकता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो