scriptआलिया के साथ लिंकअप की खबरों पर सीरियस हुए रणबीर, कह दी इतनी बड़ी बात | Ranbir Kapoor opens up about link up with Alia Bhatt | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया के साथ लिंकअप की खबरों पर सीरियस हुए रणबीर, कह दी इतनी बड़ी बात

मूवी डेट से लेकर डिनर डेट पर भी रणबीर और आलिया को साथ-साथ देखा गया है।

Jun 27, 2018 / 08:29 pm

Mahendra Yadav

Ranbir alia

Ranbir alia

इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संजू’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। साल की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म इसी हफ्ते रिलीज हो रही है। लेकिन फिल्म के साथ ही रणबीर आलिया भट्ट के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में हैं। आए दिन रणबीर और आलिया को लेकर कोई न कोई खबर आती ही रहती है। मूवी डेट से लेकर डिनर डेट पर भी रणबीर और आलिया को साथ-साथ देखा गया है।
रणबीर हुए नाराज:
बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर ने कभी अपने रिश्तों को लेकर चुप्पी नहीं साधी है। लेकिन शायद रणबीर अपने अफेयर की चर्चाओं को ज्यादा हाइप किए जाने से खुश नहीं हैं। तभी तो उन्होंने एक तरह से लोगों को चेतावनी दी है कि वे उनके और आलिया के रिश्ते का मजाक न बनाएं क्योंकि उन्होंने अपने रिश्ते को पब्लिक के सामने इसलिए नहीं कबूल किया है कि उसे हंसी-ठिठोली का हिस्सा बनाया जाए या फिर उसे एक मसालेदार गॉसिप की तरह ट्रीट किया जाए।
फिल्म प्रमोशन के दौरान रिलेशनशिप की बात:
‘संजू’ के प्रमोशन के दौरान हाल ही में रणबीर ने मीडिया से बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि वह अपने रिलेशन के बारे में तभी बात करते हैं, जब वह अपनी कोई फिल्म प्रमोट कर रहे होते हैं और अगर वह ऐसे किसी वक्त में रिलेशनशिप में हैं जब उनकी कोई फिल्म रिलीज होने वाली है, तो वह जरूर अपने रिलेशन के बारे में बात करेंगे।
ना बनाए रिलेशनशिप का मजाक:
रणबीर चाहते हैं कि उनकी इस नई रिलेशनशिप का मजाक न बनाया जाए और न ही उसे रिएलिटी शो बनाया जाए क्योंकि इससे फिर कपल्स के बीच गलतफहमियां पैदा हो जाती हैं और फैंस का नजरिया भी बदल जाता है। हालांकि रणबीर यह समझ चुके हैं कि एक एक्टर होने के नाते यह सब उनकी लाइफ का हिस्सा है, लेकिन उन्होंने फिर भी लोगों को आगाह किया है।
रिलेशनशिप पर बोलीं आलिया:
पिछले दिनों जब एक मीडिया हाउस ने आलिया से उनकी रिलेशनशिप को लेकर जानना चाहा था तो उन्होंने कहा- ‘सच्चाई कभी मुझे परेशान नहीं करती है। यहां तक कि झूठ भी मुझे प्रभावित नहीं करता, क्योंकि अगर यह सच नहीं है तो मुझे फर्क नहीं पड़ता। लिंक अप की खबरों से लोगों के साथ मेरे रिश्तों पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। हर किसी के पास कुछ न कुछ कहने के लिए है और आप इससे प्रभावित नहीं हो सकते।Ó
कैटरीना को पता है कब होगा ब्रेकअप:
वैसे कुछ रिपोट्र्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ ने भी आलिया और रणबीर के रिश्ते को लेकर कहा है कि वह जानती हैं कि उन दोनों का ब्रेकअप कब होगा। एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, कैटरीना से जुड़े सूत्र ने बताया कि कैटरीना इसलिए कुछ नहीं बोल रहीं वरना समझा जाएगा कि अंगूर खट्टे हैं।
२९ जून को रिलीज होगी फिल्म:
फिल्म की बात करें तो ‘संजू’ संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित है और यह 29 जून को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर के अलावा अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल, परेश रावल, सोनम कपूर, करिश्मा तन्ना और दिया मिर्जा जैसे कई स्टार हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / आलिया के साथ लिंकअप की खबरों पर सीरियस हुए रणबीर, कह दी इतनी बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो