scriptरानू मंडल का पहला गाना Teri Meri Kahani रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा तहलका | Ranu mandal full song Teri Meri kahani | Patrika News
बॉलीवुड

रानू मंडल का पहला गाना Teri Meri Kahani रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

उन्होंने (Ranu Mandal) यह गाना हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की आगामी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)’ के लिए रिकॉर्ड किया है।

मुंबईSep 11, 2019 / 04:05 pm

Mahendra Yadav

Ranu mandal

Ranu mandal

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर पेट भरने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal) का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस गाने ने आते ही धमाल मचा दिया है। बता दें कि रानू का पहला गाना है ‘तेरी मेरी कहानी’ (Teri Meri Kahani)। उन्होंने यह गाना हिमेश रेशमिया की आगामी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)’ के लिए रिकॉर्ड किया है। रानू का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

रानू मंडल का पहला गाना Teri Meri Kahani रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
बता दें कि जब रानू मंडल का रेलवे स्टेशन पर गाना गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था तो हिमेश उनकी आवाज से काफी इंप्रेस हुए थे। इसके बाद उन्होंने रानू को रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ के सेट पर भी बुलाया था। यहां उन्होंने रानू से अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना गाने का अनुरोध किया था।

 

https://twitter.com/hashtag/RanuMondal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रानू मंडल ने हिमेश के साथ ही बॉलीवुड में अपने पहले गाने की रिकॉर्डिंग भी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इसके बाद से फैंस रानू के इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फैन्स का ये इंतजार खत्म हो गया है। बता दें कि गाने की रिलीज से पहले ही इसके टीजर और मेकिंग वीडियो जारी किए गए थे। इन वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया था। ‘तेरी मेरी कहानी’ के अलावा रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ दो और गाने रिकॉर्ड किए हैं, जिनमें ‘आदत’ और ‘आशिकी में तेरी’ शामिल है।

Home / Entertainment / Bollywood / रानू मंडल का पहला गाना Teri Meri Kahani रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो