रानू मंडल का पहला गाना Teri Meri Kahani रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
Mahendra Yadav
| Updated: 11 Sep 2019, 04:05:24 PM (IST)
रानू मंडल का पहला गाना Teri Meri Kahani रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
Ranu mandal

उन्होंने (Ranu Mandal) यह गाना हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की आगामी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' के लिए रिकॉर्ड किया है।

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर पेट भरने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal) का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस गाने ने आते ही धमाल मचा दिया है। बता दें कि रानू का पहला गाना है 'तेरी मेरी कहानी' (Teri Meri Kahani)। उन्होंने यह गाना हिमेश रेशमिया की आगामी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' के लिए रिकॉर्ड किया है। रानू का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

रानू मंडल का पहला गाना Teri Meri Kahani रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

बता दें कि जब रानू मंडल का रेलवे स्टेशन पर गाना गाते हुए वीडियो वायरल हुआ था तो हिमेश उनकी आवाज से काफी इंप्रेस हुए थे। इसके बाद उन्होंने रानू को रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' के सेट पर भी बुलाया था। यहां उन्होंने रानू से अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए गाना गाने का अनुरोध किया था।

 

रानू मंडल ने हिमेश के साथ ही बॉलीवुड में अपने पहले गाने की रिकॉर्डिंग भी की थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इसके बाद से फैंस रानू के इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फैन्स का ये इंतजार खत्म हो गया है। बता दें कि गाने की रिलीज से पहले ही इसके टीजर और मेकिंग वीडियो जारी किए गए थे। इन वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया था। 'तेरी मेरी कहानी' के अलावा रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ दो और गाने रिकॉर्ड किए हैं, जिनमें 'आदत' और 'आशिकी में तेरी' शामिल है।

Show More