scriptजब अचानक सबके सामने दीपिका पादुकोण की गोदी में बैठ गए रणवीर सिंह, जानें फिर हुआ क्या | ranveer singh sits on deepika padukone lap actress said my trophy | Patrika News
बॉलीवुड

जब अचानक सबके सामने दीपिका पादुकोण की गोदी में बैठ गए रणवीर सिंह, जानें फिर हुआ क्या

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बी-टाउन के लविंग कपल कहे जाते हैं। दोनों को सथ में खूब पसंद भी किया जाता है। ये दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं फिर वो चाहे सोशल मीडिया हो या पब्लिक प्लेस। हाल ही में रणवीर सिंह अपनी लव लेडी दीपिका के पास कांस पहुंचे थे।

May 27, 2022 / 11:50 am

Shweta Bajpai

ranveer singh sits on deepika padukone lap actress said my trophy

ranveer singh sits on deepika padukone lap actress said my trophy

हाल ही में स्टार कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो ‘75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022’ के दौरान का है। वीडियो दीपिका पादुकोण के मेकअप रूम में शूट किया गया है। वह अपनी टीम के साथ बैठी हुई हैं और रणवीर भी साथ में हैं। तो उनकी टीम कहती है कि आपके लिए एक गिफ्ट है। तो दीपिका कहती हैं कि मुझे वो चिड़िया मत देना जो इतनी आवाज करती है। फिर उन्हें चॉकलेट दी जाती है और वह कहती हैं कि ये बेस्ट गिफ्ट है। वहीं फिर थोड़ी देर बाद रणवीर, दीपिका की गोद में आकर बैठ जाते हैं और एक्ट्रेस कहती हैं कि ये मेरी ट्रॉफी है। फिर रणवीर कहते हैं कि मैं इनका प्रेजेंट हूं।

यह भी पढ़े- कौन हैं रॉकी जायसवाल जिनके प्यार में गिरफ्त हैं हिना खान, नेटवर्थ जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान
https://twitter.com/hashtag/deepikapadukone?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ब्लू को-ऑर्ड सेट में रणवीर हैंडसम लग रहे हैं, वहीं दीपिका भी डॉटेड ड्रेस में सिंपल लेकिन प्यारी दिख रही हैं।

रणवीर और दीपिका फिल्म ’83’ में एक साथ नजर आए थे। वहीं हाल ही में रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ रिलीज हुई, वहीं अब वह सर्कस, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। दीपिका फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। इसके अलावा वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका के साथ ऋतिक रोशन लीड रोल में हैं।लंबे समय डेटिंग के बाद कपल ने इटली के लेक कोमो में गुपचुप तरीके से नवंबर 2018 में शादी रचाई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / जब अचानक सबके सामने दीपिका पादुकोण की गोदी में बैठ गए रणवीर सिंह, जानें फिर हुआ क्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो