scriptरश्मिका मंदाना शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर तो नेटिजेंस ने कहा- उर्फी जावेद 2.0 | Rashmika Mandanna goes bold in a Hot black short dress viral, Netizens call her Urfi Javed 2.0 | Patrika News
बॉलीवुड

रश्मिका मंदाना शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर तो नेटिजेंस ने कहा- उर्फी जावेद 2.0

Rashmika Mandanna: नेशनल क्रश एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी एक्टिंग और स्टाइलिश अंदाज के लिए खूब जमकर लाइमलाइट बटोरती हैं। रश्मिका हाल ही में एक अवॉर्ड शो में शिरकत करने पहुंची। इस इवेंट में एक्ट्रेस का बेहद ही हॉट सिजलिंग और किलिंग लुक ने जहां फैंस का दिल जीता तो वहीं कुछ नेटिजन्स उन्हें इस लुक के बाद उर्फी जावेद 20. बुला रहें हैं।

Feb 27, 2023 / 05:33 pm

Anju Chaudhary Bajpai

rashmika.jpg

Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna Urfi Javed 2.0: बॉलीवुड की क्यूट बबली और एक ही नजर में किसी के भी दिल को चोरी करने वाली साउथ-बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने लेटेस्ट लुक से खूब जमकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। एक अवार्ड शो के दौरान एक्ट्रेस का बेहद ही बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने रेडकार्पेट पर अपनी बोल्डनेस से आग लगा दी। ब्लैक और बेहद ही शॉर्ट नेट लेस ड्रेस में रश्मिका मंदाना काफी खूबसूरत लग रहीं थी। लेकिन कुछ नेटिजन्स को उनका यह बोल्ड अंदाज रास नहीं आया। रश्मिका ने लंबे ट्रेल के साथ एक ऑफ-शोल्डर लेस ब्लैक ड्रेस में जलवे बिखेरे। रश्मिका ने अपने ग्लैम लुक से वहां पर मौजूद ज्यादातर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। रश्मिका के फैंस को तो उनका यह लुक बेहद बोल्ड, हॉट और क्यूट लगा। लेकिन कुछ लोगों को उनका यह लुक हद से ज्यादा बोल्ड लगा। ट्रोलर्स ने उनके इस लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करके ट्रोल करना शुरू कर दिया है। रश्मिका का यह नया वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘उर्फी जावेद 2.0’, तो वहीं एक यूजर ने लिखा ‘बहन ये भी क्यूं पहनना है’ (Behen yeh bhi kyun pehena hai?)

(National Crush Rashmika Mandanna) रश्मिका मंदाना ने अपने इस बोल्ड लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। उनका यह लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उनके फैंस सोशल मीडिया पर जमकर उनके इस नए हॉट एंड बोल्ड की तारीफ करते थक नहीं रहें हैं। तो वहीं ट्रोलर्स उन्हें इस लुक को देखकर उर्फी जावेद 2.0 का खिताब दे रहें हैं। क्योंकि उनका मानना है कि इस तरह की ड्रेस का ट्रेंड उर्फी ने ही शुरू किया है, जिसे अब बाकी एक्ट्रेसेस अपना रही हैं।

रश्मिका ने इस शो के दौरान हार्ट शेप इमोजी बनाकर फैंस को थैंक्स कहा। ता वहीं उन्होंने आंखों से ऐसा इशारा किया की उनके फैंस इस वीडियो को देखकर उनके और भी ज्यादा दीवाने होते नजर आ रहें हैं। रश्मिका ने इस लुक के साथ हेयर बन बना रखा था। इसके साथ ही ग्लॉसी मेकअप में रश्मिका का यह हॉट एंड सेक्सी दिखा।

rashmika1.jpg

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू में नजर आईं थी। साउथ स्टार विजय की फिल्म वारिशु (Varisu) से भी रश्मिका ने साउथ में सभी का दिल जीत लिया। अब रश्मिका जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल (Animal) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा द रूल (Pushpa-The Rule) से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली है।

यह भी पढ़ें

33वें दिन पठान का रिकॉर्ड तोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 5वां रविवार शाहरुख-दीपिका के लिए रहा शानदार

https://twitter.com/hashtag/rashmika?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
rashmika2.jpg

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / रश्मिका मंदाना शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर तो नेटिजेंस ने कहा- उर्फी जावेद 2.0

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो