scriptAndaz Apna Apna 2: रवीना टंडन लंबे अरसे के बाद बड़े पर्दे पर करेंगी वापसी! | Raveena Tandon Back to bollywood acting from sequel Andaz Apna Apna 2 | Patrika News
बॉलीवुड

Andaz Apna Apna 2: रवीना टंडन लंबे अरसे के बाद बड़े पर्दे पर करेंगी वापसी!

Raveena Tandon Bollywood Return: एक्ट्रेस रवीना टंडन OTT पर कर्मा कॉलिंग से धमाल मचाने के बाद अब बॉलीवुड में दोबारा एंट्री करने जा रही हैं।
 

Apr 03, 2024 / 02:29 pm

Priyanka Dagar

raveena_tandon_back_to_bollywood_acting_from_sequel_andaz_apna_apna_2.jpg

रवीना टंडन जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर

Raveena Tandon Movie: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल रवीना टंडन (Raveena Tandon) जल्द नई फिल्म में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस 90 दशक की सुपरहिट फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ (Andaz Apna Apna 2) के सीक्वल से बॉलीवुड में एक बार फिर एंट्री करने जा रही हैं। खबरें है कि अंदाज अपना-अपना 2 फिल्म की कास्ट पूरी हो गई है। इसमें रवीना टंडन को ‘कर्मा कॉलिंग’ सीरीज के बाद कास्ट किया गया है।
बता दें, डायरेक्टर स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और चर्चा है कि इस सीक्वल में रवीना टंडन हो सकती हैं। 1994 की मशहूर बॉलीवुड फिल्म ने अपनी अनोखी कहानी से हर किसी के दिल में एक जगह बना ली थी। फिल्म में आमिर खान, सलमान खान, रवीना टंडन, करिश्मा कपूर, परेश रावल और शक्ति कपूर जैसे फेमस बी-टाउन सेलिब्रिटी थे।
यह भी पढ़ें

दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फोटो की शेयर, लिखा- मेरे लिए यह एक…

रवीना टंडन ने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान ये बताया है कि वह जल्द कल्ट कॉमेडी ड्रामा के रीमेक में एक्टिंग करती नजर आएंगी। रवीना ने कहा, “मुझे यह करना अच्छा लगेगा।” रवीना का मानना है कि ‘अंदाज़ अपना अपना’ एक ‘अच्छी कॉमेडी’ थी और वह इसका हिस्सा बनना पसंद करेंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Andaz Apna Apna 2: रवीना टंडन लंबे अरसे के बाद बड़े पर्दे पर करेंगी वापसी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो