scriptदिव्यांका त्रिपाठी ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फोटो की शेयर, लिखा- मेरे लिए यह एक… | Divyanka Trpathi shared new picture amid pregnancy news said This is a special one for me | Patrika News
TV न्यूज

दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फोटो की शेयर, लिखा- मेरे लिए यह एक…

Divyanka Tripathi: फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रेगेंसी की खबरों के बीच अपनी फोटो शेयर की है। फैंस उसे काफी पसंद कर रहे हैं।

Apr 02, 2024 / 08:15 am

Priyanka Dagar

divyanka_trpathi_share_new_pic_amid_pregnancy_news_said_should_visit_more_often_aishwarya_.jpg

दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच शेयर की फोटो

Divyanka Tripathi News: टीवी की बहू बनकर लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है। साथ ही फोटो में एक्ट्रेस का पेट भी ड्रेस में नजर आ रहा है। अब फैंस भी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।
दिव्यांका त्रिपाठी की शादी को लगभग 8 साल हो गए हैं। ऐसे में उनके फैंस उनके मां बनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई यही चाहता है कि जल्द एक्ट्रेस गुड न्यूज शेयर करे। हाल ही में खबरें आई थी कि दिव्यांका त्रिपाठी ने मां बनने का फैसला कर लिया है, जिससे उनके फैंस काफी खुश हो गए थे। अब ऐसे में दिव्यांका ने अपनी फोटो शेयर की है।
msg1822108393-67742.jpg
एक्ट्रेस ने अपने घर की बालकनी में खड़े होकर फोटो क्लिक करवाई है। जो उनके भाई ने क्लिक की है। उन्होंने कैप्शन लिखा, “कल मेरे भाई ने यह तस्वीर क्लिक की…लेकिन मेरे लिए, यह कविता है! आपको अक्सर ऐश्वर्या @airbus.maestro से मिलना चाहिए… मेरे पास एक बेहतर पिक्चर बैंक होगा!”

Home / Entertainment / TV News / दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फोटो की शेयर, लिखा- मेरे लिए यह एक…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो