scriptSaaho Movie Review: जबरदस्त एक्शन और रोमांच से भरपूर है प्रभास और श्रद्धा की ‘साहो’ | saaho movie review : Prabhas and Shraddha Saaho full tremendous action | Patrika News
बॉलीवुड

Saaho Movie Review: जबरदस्त एक्शन और रोमांच से भरपूर है प्रभास और श्रद्धा की ‘साहो’

फिल्म के प्रीरिव्यू भी बेहतर हैं। कुछ क्रिटिक्स ने प्रभास की हिंदी डबिंग, श्रद्धा कपूर की परफॉर्मेंस और मूवी की लंबाई की …

मुंबईAug 29, 2019 / 08:57 pm

Shaitan Prajapat

Saaho Movie Review

Saaho Movie Review

साउथ सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की मेगाबजट फिल्म ‘Saaho’ कल शुक्रवार को सिनेमाघरों दस्तक देने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर, टीजर और सॉन्ग को ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटिक्स ने काफी सराहा है। फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि यह बहुत धमाकेदार फिल्म होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर में प्रभास और श्रद्धा बीच रोमांस से लेकर एक्शन सीन बताए गए है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होने जा रही है। प्रभास ने तीन अलग भाषाओं में एक-एक सीन को शूट किया है। फिल्म को सुजीत ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के लिए प्रभास ने करीब 2 सालों तक कड़ी मेहनत की है।
Saaho
फिल्म में प्रभास एक डबल एजेंट का रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म की कहानी 200 करोड़ रुपए की चोरी, चोर ढूंढने और पैसा वापिस लाने की कहानी है। इसमें क्राइम ब्रांच ऑफिसर अमृता नायर यानी श्रद्धा कपूर और प्रभास के रोमांस का तड़का लगाया गया है। फिल्म के डायलॉग बहुत ही जबरदस्त हैं। श्रद्धा कपूर का डायलॉग,’हमारा रिश्ता दिन और रात जैसा, दोनों एक दूसरे के मोहताज होते हैं और एक साथ रह भी नहीं सकते।’ प्रभास का डायलॉग,’गली क्रिकेट में तो सब तेंदुलकर है, असली क्रिकेटर वो होता है जो भरे मैदान में सिक्सर मार सके।’ ‘साहो’ में एक साथ कई विलेन दिखेंगे, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर फिल्म में ग्रे शेड में नजर आएंगे।
Saaho
फिल्म के प्रीरिव्यू भी बेहतर हैं। कुछ क्रिटिक्स ने प्रभास की हिंदी डबिंग, श्रद्धा कपूर की परफॉर्मेंस और मूवी की लंबाई की आलोचना की है। वहीं, यूएई के कुछ फिल्म क्रिटिक्स का कहना है कि ‘साहो’ का रन टाइम ज्यादा है, मूवी में सिर्फ एक्शन ही एक्शन है, कहानी स्ट्रॉन्ग नहीं है। अगर आप रोमांच से भरे एक्शन सीन, बेहतरीन विजुअल और दिल को छूने वाले म्यूजिक के साथ मसाला मूवी देखने का इंतजार कर रहे हैं, तो यकीनन आप साहो देखने जाएं।

Home / Entertainment / Bollywood / Saaho Movie Review: जबरदस्त एक्शन और रोमांच से भरपूर है प्रभास और श्रद्धा की ‘साहो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो