scriptबार-बार मना करने के बाद भी सेल्फी ले रहा था फैन, गुस्से में सलमान खान ने किया ये काम | salman-khan-angry-on-fan-who-came-to-take-selfie video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

बार-बार मना करने के बाद भी सेल्फी ले रहा था फैन, गुस्से में सलमान खान ने किया ये काम

सलमान खान की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। हर कोई चाहता है कि उसकी सलमान के साथ एक फोटो हो। अब हाल ही में एक फैन फोटो लेने के चक्कर में ही सलमान को बुरी तरह इरीटेट कर देता है, जिसके बाद दबंग खान को गुस्सा आ जाता है।

नई दिल्लीNov 08, 2021 / 06:38 pm

Sunita Adhikari

salman_khan_.jpg

Salman Khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। उनकी दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। सलमान की फ्लॉप फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ का बिजनेस करती हैं। इसी से आप लोगों के बीच उनकी दीवानगी का अंदाजा लगा सकते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ती है। हर कोई चाहता है कि उसकी सलमान के साथ एक फोटो हो। अब हाल ही में एक फैन फोटो लेने के चक्कर में ही सलमान को बुरी तरह इरीटेट कर देता है, जिसके बाद दबंग खान को गुस्सा आ जाता है।
दरअसल, हाल ही में सलमान खान मुंबई में स्पॉट हुए। इस दौरान पैपराजी उनकी तस्वीरें लेने लगे। वहीं, फैंस भी उन्हें देखकर काफी एक्साइटिड हो गए। जिसके बाद एक फैन सलमान के साथ सेल्फी लेने लगा। लेकिन सलमान खान को फैन का सेल्फी लेना पसंद नहीं आया और वह उसको दूर हटकर तस्वीर लेने के लिए बार-बार बोलते रहे। इसका वीडियो फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।
यह भी पढ़ें

जब तब्बू ने कुंवारी रहने के पीछे अजय देवगन को ठहराया था जिम्मेदार

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान अपनी कार के पास खड़े हैं। उन्हें फैंस ने घेरा हुआ है। इतने में एक फैन उनके पास आकर सेल्फी लेने लगता है। सलमान उन्हें बार-बार मना करते हैं। वह कैमरामैन की ओर इशारा करते हुए फैन से कहते हैं कि वह ले रहा है न। फिर भी फैन नहीं मानता है। वह फिर से अपना फोन लेकर सलमान के पीछे सेल्फी के लिए जाने लगता है। लेकिन वह दबंग खान की बातों को अनसुना कर देता है और फिर उनके पास सेल्फी लेने लगता है। जिसके बाद इरीटेट होकर सलमान खान उसको खुद अपने हाथों के पीछे दूर करते हैं।
यह भी पढ़ें

जब कपिल शर्मा को आते थे जान देने के ख्याल, शाहरुख खान ने ऐसे की थी मदद

अब सोशल मीडिया पर सलमान का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। उनकी इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई को पता नहीं किस बात की अकड़ है’। वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘सलमान भाई से 2 गज दूरी पे रह भाई’।

Home / Entertainment / Bollywood / बार-बार मना करने के बाद भी सेल्फी ले रहा था फैन, गुस्से में सलमान खान ने किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो