scriptअजय देवगन की वजह से आज भी सिंगल हैं एक्ट्रेस तब्बू, इसलिए ठहराया था जिम्मेदार | Know Why Tabu Could Not Get Married Because Of Ajay Devgn | Patrika News

अजय देवगन की वजह से आज भी सिंगल हैं एक्ट्रेस तब्बू, इसलिए ठहराया था जिम्मेदार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 21, 2021 05:52:00 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

इंडस्ट्री की वर्सटाइल एक्ट्रेस आज भी सिंगल है। अपने सिंगल होने के पीछे वो अपने को-एक्टर और दोस्त अजय देवगन को जिम्मेदार बताती हैं। तब्बू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो औऱ अजय देवगन एक दूसरे के बेहद करीब हैं, दोनों एक साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। अजय के साथ उनका रिश्ता 26 साल पुराना है। एक्ट्रेस ने बताया था कि वे एक ही पड़ोस में एक साथ बड़े हुए।

tabbu_and_ajay_devgan.jpg

TABBU AND AJAY DEVGN

अपनी एक्टिंग से लोगों को अमेज करने वाली एक्ट्रेस तब्बू एक बेहतरीन अदाकारा हैं। इंडस्ट्री में न जाने कितनी ही फिल्मों में उन्होंने अपना टैलेंट दिखाया है। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। तब्बू ने अपने करियर कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस ने फिल्म हम नौजवान से बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अपना करियर शुरू कर दिया था। 90 के दशक से अब तक वह अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाती आ रही हैं। हालांकि, 51 साल की उम्र में भी तब्बू सिंगल हैं। उन्होंने आजतक शादी नहीं की है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुंवारी रहने के पीछे उन्होंने एक्टर अजय देवगन को जिम्मेदार ठहराया था।
तब्बू ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो औऱ अजय देवगन एक दूसरे के बेहद करीब हैं, दोनों एक साथ कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। अजय के साथ उनका रिश्ता 26 साल पुराना है। एक्ट्रेस ने बताया था कि वे एक ही पड़ोस में एक साथ बड़े हुए। वह अजय देवगन को लेकर बताती हैं, ‘वह मेरे कजिन आर्य समीर के दोस्त और क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे, ऐसे में जब मैं छोटी थी तो ये दोनों मुझपर कड़ी नजर रखते थे। जब मैं किसी लड़के से बात करती थी तो ये उसे धमकाने पहुंच जाते थे और उसके साथ मारपीट कर लिया करते थे’।
यह भी पढ़ेंः जब सलमान खान की हीरोइन भाग्यश्री ने बिकनी में डाल दी थी अपनी फोटो, फैंस के छूट गए थे पसीने

tabu_ajay_devgn_1.jpg
इसके बाद तब्बू मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि अजय देवगन की वजह से मैंने शादी नहीं की। वह कहती हैं, ‘मैं हर-दूसरे दिन अजय से कहती हूं कि मेरे लिए सूटेबल लड़का ढूंढो। खैर, यह तो मजाक है। मेरा और अजय का रिश्ता काफी अच्छा है। सभी मेल एक्टर्स में से अगर मेरे लिए कोई ज्यादा मायने रखता है तो वे अजय हैं। वे बच्चे की तरह हैं और आज भी बहुत प्रोटेक्टिव हैं।’
यह भी पढ़ेंः फिल्म शोले के गब्बर के पीछे है इस धोबी का हाथ, एक्टिंग से डायरेक्टर के उड़ा दिए थे होश

बता दें कि तब्बू को लेकर कहा जाता है कि उनका अफेयर साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन से था। हालांकि, उस वक्त वह पहले से ही शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे थे। लेकिन इसके बावजूद दोनों का रिश्ता पंद्रह साल तक चला। तब्बू ने नागार्जुन के प्यार में मुंबई छोड़ हैदराबाद में घर तक ले लिया था। लेकिन दोनों की शादी नहीं हो सकी। क्योंकि नागार्जुन अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। जिसके बाद साल २०१२ में तब्बू ने नागार्जुन से दूरी बना ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो