scriptगर्लफ्रेंड यूलिया को लेकर सलमान को सुननी पड़ी खरी खौटी..जानिए क्या है मामला! | salman khan criticism for girlfriend lulia vantur songs | Patrika News
बॉलीवुड

गर्लफ्रेंड यूलिया को लेकर सलमान को सुननी पड़ी खरी खौटी..जानिए क्या है मामला!

एक प्रशंसक ने सलमान और एक्ट्रेस यूलिया वंतूर को लेकर बड़ी बात बोली है।

Jan 14, 2018 / 05:42 pm

Amit Singh

salman khan and girlfriend lulia vantur

salman khan and girlfriend lulia vantur

बॉलीवुड में सलमान खान अपने दंबग किरदारों के लिए जाने जाते हैं। एक के बाद एक उनकी सभी फिल्में सुपर हिट हो रही हैं। सलमान की सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि उनकी फिल्मों के गानों से लेकर डॉयलाग भी खास डिमांड में रहते है। इसी स्टारडम की वजह से सलमान की हर एक चीज उनके फैन्स को काफी Attract करती है। लेकिन इसी बीच सलमान के एक ट्वीट पर उनके एक फैन्स ने कुछ ऐसा कह दिया जो उनको दंबग फिल्म में छेदी सिंह ने भी नहीं कहा होगा।

शिल्पा जीत से कुछ ही कदम दूर…हिना पर पड़ी भारी

बता दें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने एक्ट्रेस यूलिया वंतूर के अपकमिंग सॉन्ग का फर्स्ट लुक अपने ट्विटर से शेयर किया है। सलमान खान ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ऑल द बेस्ट यूलिया वंतूर और मनीष पॉल तुम्हारे आने वाले सिंगल सॉन्ग हरजाई के लिए। टीसीरीज की तरफ से जारी किया गया फर्स्ट लुक शानदार है। सलमान खान के इस तस्वीर को शेयर करने के बाद जहां उनके कई फैन्स बहुत खुश हुए वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने सोशल मीडिया पर फिरकी लेना शुरू कर दिया।

BIG BOSS 11: WINNER के नाम पर लगा ठप्पा!

एक यूजर ने सलमान को लिखा कि यूलिया को ऐसे ही गाना गाने को दो Race3 में मत लेना ऑडियंस थिएटर छोड़ कर बाहर निकल जाएगी। एक अन्य यूजर ने लिखा- वो फिरंगी बनके आई थी सलमान फैन बनके और फॉलोअर्स लेके गायब हुई किसी और का फैन बनके। एक यूजर ने लिखा- भाई करियर बना रहे हैं यूलिया वंतूर से लेके डेजी से रेमो तक की।

उठा राज से पर्दा..विकास की प्लानिंग से ही बाहर हुए थे प्रियांक और हितेन

गौरतलब है कि सलमान जल्द ही रेमो डिसूजा की फिल्म रेस 3 में नजर आने वाले है। फिल्म में उनका फर्स्ट लुक पहले ही जारी किया जा चुका है।

Home / Entertainment / Bollywood / गर्लफ्रेंड यूलिया को लेकर सलमान को सुननी पड़ी खरी खौटी..जानिए क्या है मामला!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो