script‘भारत’ की शूटिंग से ब्रेक लेकर अरुणाचल पहुंचे सलमान, वहां के सीएम संग पहाड़ों पर 10 km की साइकलिंग | salman khan doing cycling for 10 km in arunachal pradesh video viral | Patrika News
बॉलीवुड

‘भारत’ की शूटिंग से ब्रेक लेकर अरुणाचल पहुंचे सलमान, वहां के सीएम संग पहाड़ों पर 10 km की साइकलिंग

सलमान खान गुरुवार को अरुणाचल प्रदेश के मेचुका में आयोजित एक अडवेंचर फेस्टिवल का हिस्सा बने।

मुंबईNov 23, 2018 / 10:25 am

Riya Jain

salman khan doing cycling for 10 km in arunachal pradesh video viral

salman khan doing cycling for 10 km in arunachal pradesh video viral

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन हाल में शूटिंग से वक्त निकालकर एक्टर गुरुवार को अरुणाचल प्रदेश के मेचुका में आयोजित एक अडवेंचर फेस्टिवल का हिस्सा बने। सलमान खान को अरुणाचल प्रदेश से खास लगाव रहा है।

salman-khan-doing-cycling-for-10-km-in-arunachal-pradesh-video-viral

इसी के चलते वह अडवेंचर फेस्टिवल में माउंटेन बाइसाइकल रेस का उद्घाटन करने पहुंचे। रेस के दौरान सलमान के साथ अरुणाचल के सीएम पेमा खांडू और केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू भी एक्टर के साथ साइकल चलाते दिखाई दिए।

 

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
salman-khan-doing-cycling-for-10-km-in-arunachal-pradesh-video-viral

इसके अलावा सलमान खान के साथ फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के बाल कलाकार मार्टिन भी वहां मौजूद थे। सलमान ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू और राज्य के सीएम पेमा खांडू के साथ अरुणाचल एमटीबी रेस का उद्घाटन किया। फिर तीनों ने 10 किलोमीटर साइकल की सवारी की, जिसका एक विडियो भी सामने आया है।

 

salman-khan-doing-cycling-for-10-km-in-arunachal-pradesh-video-viral

बता दें इन दिनों सलमान पंजाब में फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। कैटरीना से पहले प्रियंका को भारत के लिए एप्रोच किया गया था। पर कुछ निजी कारणों की वजह से उन्होंने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसकी वजह से ‘भारत’ में आप सलमान और कैटरीना के 18 साल से लेकर 60 साल तक के लुक को देखेंगे। इस फिल्म में सुनील ग्रोवर भी हैं जो कि सलमान के करीबी दोस्त का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘भारत’ की शूटिंग से ब्रेक लेकर अरुणाचल पहुंचे सलमान, वहां के सीएम संग पहाड़ों पर 10 km की साइकलिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो