scriptSalman Khan की वो फिल्म जिसे थिएटर नहीं हुआ नसीब, मेकर्स के डूब गए थे 72 करोड़ रुपये | Salman Khan Movie Never Released In Theatres Worst Rated On Imdb | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan की वो फिल्म जिसे थिएटर नहीं हुआ नसीब, मेकर्स के डूब गए थे 72 करोड़ रुपये

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान करीब 3 दशक थे इंडस्ट्री में हैं। इन्होंने इस बीच कई हिट मूवीज दी। मगर इनकी एक फिल्म ऐसी भी है जिसे थिएटर तक नहीं नसीब हुआ और मेकर्स के करोड़ों रुपये डूब गए।

Apr 06, 2024 / 03:10 pm

Jaiprakash Gupta

Salman Khan

सलमान खान

Salman Khan बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान करीब 3 दशक थे इंडस्ट्री में हैं। इन्होंने इस बीच कई हिट मूवीज दी। सलमान खान को मोस्ट बैंकेबल स्टार माना जाता है। मगर इतने बड़े करियर में इनकी एक मूवी ऐसी भी है जिसे मेकर्स के करोड़ों रुपये डुबा दिए।
इस फिल्म को थिएटर तक नसीब नहीं हुआ। फिल्म को आनन-फानन में ओटीटी पर रिलीज किया गया मगर यहां भी ये ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी। इस फिल्म को सलमान खान की सबसे खराब मूवी कहा जाता है।
इसे IMDb ने 10 में से 1.9 और Rotten Tomatoes ने 9 की रेटिंग दी है। ‘रेस-3’, ‘ट्यूबलाइट’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ जैसी मूवीज को भी सबसे खराब रेटिंग मिली है। इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ दिखीं थीं दिशा पटानी (Disha Patani)। उन्होंने इस फिल्म में उनकी लवर का रोल प्ले किया था।

यह भी पढ़ें

Seema Haider के खिलाफ पाकिस्तानी लेटर ने मचाया हंगामा, क्या ISI की जासूस है सचिन की पत्नी?


मूवी में जैकी श्रॉफ भी हैं। वो दिशा के ऑनस्क्रीन भाई बने थे। इस मूवी का नाम है राधे (Radhe)। फिल्म के डायरेक्टर थे प्रभुदेवा जिन्होंने सलमान खान के साथ वांटेड जैसी हिट मूवी बनाई थी। सलमान की ये मूवी ईद 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते पोस्टपोन हो गई।

फिर इसे 2021 में जी5 पर रिलीज किया गया, यहां इसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। ओवरसीज में कुछ थिएटर में भाईजान की मूवी लगी मगर वहां से कमाई हुई सिर्फ 18 करोड़ रुपये। राधे का बजट था 90 करोड़ रुपये। इस तरह इसके मेकर्स को पूरे 72 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। सलमान खान इस मूवी को पक्का भूल जाना चाहते होंगे और भूले से भी इसकी बात नहीं करते होंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan की वो फिल्म जिसे थिएटर नहीं हुआ नसीब, मेकर्स के डूब गए थे 72 करोड़ रुपये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो