scriptSalman Khan हुए फिल्म ‘द बुल’ से बाहर? डायरेक्टर के साथ अनबन की खबरें आई सामने | Salman Khan Out upcoming film The Bull actor dates issue rejected karan johar movies Not Shelved | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan हुए फिल्म ‘द बुल’ से बाहर? डायरेक्टर के साथ अनबन की खबरें आई सामने

Salman Khan Movie: एक्टर सलमान खान की नई फिल्म ‘द बुल’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थें, अब इसे लेकर बुरी खबर सामने आई है।

मुंबईApr 02, 2024 / 02:50 pm

Priyanka Dagar

salman_khan_out_upcoming_film_the_bull_actor_dates_issue_then_rejected_these_director_movies_1.jpg

सलमान खान ने छोड़ी ‘द बुल’ फिल्म

Salman Khan News: सलमान खान ‘टाइगर 3’ के बाद नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘द बुल’ आने वाली हैं, ऐसे में खबरें आ रही है कि इस फिल्म में सलमान खान नजर नहीं आएंगे। उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी है। इसके पीछे बड़ी वजह बताई जा रही है।
सलमान खान के फैंस को उनकी फिल्म ‘द बुल’ का इंतजार था, उन सबके लिए दुख की खबर है कि एक्टर ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है। इसके पीछे जो वजह बताई जा रही है वह है करण जौहर। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विष्णुवर्धन के निर्देशन और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म ‘द बुल’ को सलमान खान ने करने से मना कर दिया है। डायरेक्टर विष्णुवर्धन और करण जौहर फिल्म की शूटिंग की तारीखे तय नहीं कर पा रहे थे, जिसकी वजह से सलमान खान ने अब फिल्म करने से मना कर दिया है।
यह भी पढ़ें

दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फोटो की शेयर, लिखा- मेरे लिए यह एक…

कहा जा रहा है कि सलमान ने अपनी इस फिल्म की डेट्स एआर मुरुगादॉस डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म को दे दी है। वहीं, इन खबरों को एक अफवाह बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि सलमान फरवरी 2025 के बाद फिल्म ‘द बुल’ की शूटिंग शुरू करेंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan हुए फिल्म ‘द बुल’ से बाहर? डायरेक्टर के साथ अनबन की खबरें आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो