scriptSalman Khan को मारने के लिए घर तक पहुंच गया था ‘शार्प शूटर’! धीरे-धीरे खुल रहे चौंका देने वाले खुलासे | Salman Khan Threat Case Revelations | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan को मारने के लिए घर तक पहुंच गया था ‘शार्प शूटर’! धीरे-धीरे खुल रहे चौंका देने वाले खुलासे

सलमान खान (Salman Khan) को केवल जान से मारने की धमकी ही नहीं दी गई थी, बल्कि उनकी हत्या के लिए एक शार्प शूटर को मुंबई उनके घर के आस-पास भेजा गया था.

Jun 11, 2022 / 12:35 pm

Vandana Saini

Salman Khan को मारने के लिए घर तक पहुंच गया था शार्प शूटर!

Salman Khan को मारने के लिए घर तक पहुंच गया था शार्प शूटर!

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूलेवाला (Sidhu Moose Wala Death) की हत्या के बाद बालीवुड एक्टर सलमान खान ( Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को जान से मारने की धमकी मिली थी. समील खान को उनके घर के पास एक धमकी भरा खत मिला था, जिसमें लिखा था ‘बहुत जल्द तुम्हारा हश्र भी मूसेवाला जैसा ही होगा’, जिसके बाद मुंबई पुलिस की तरफ से एक्टर और उनके पिता की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया. साथ ही पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक शख्य को गिरफ्तार किया है, जिसने कई बातों का खुलासा किया है.
इस पूरे मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) का हाथ बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में CBI वाले भी गैंगस्टर से इस बारे में पूछताछ कर रही है. हर दिन इस मामले में नए-नए चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं, जिनको जानने के बाद सलमान के फैंस के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सामने आ रही खबरों की माने तो लॉरेंस बिश्नोई ने न केवल सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी, बल्कि उनकी हत्या के लिए शार्प शूटर को भी चुना था और उसको मुंबई भी भेजा था एक्टर के घर के पास. बताया जा रहा है कि एक्टर की हत्या का पूरा प्लान बनाया गया था.
यह भी पढ़ें

अगली फिल्म में भाई ईशान की एक्स-गर्लफ्रेंड Ananya Panday संग रोमांस करते नजर आएंगे Shahid Kapoor?

https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लॉरेंस बिश्नोई कब से काला हिरण केस में सलमान खान के पीछे था, ये बात हर कोई जानता है. लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को सरेआम जानसे मारने की धमकी दी थी. इतना ही नहीं खबरों की माने तो कई साल पहले एक किलर ने सलमान खान की रेकी की थी, लेकिन दूरी ज्यादा होने की वजह से हमला नहीं कर पाया था. गैंगस्टर बिश्नोई के लोगों ने सलमान खान की रेकी तब की थी जब वो सुबह साइकिल से बाहर जाते हैं तब उनके साथ सुरक्षा गार्ड नहीं होते और इसी दौरान उनपर हमला करने का प्लान बनाया गया था, लेकिन जिस दिन ये हमला होना था तब उनके घर पर पुलिस बल तैनात थी.
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बताया जा रहा है कि इससे पहले भी सलमान खान कई बार हमले का प्लान बनाया गया, जो कई बार नाकाम रहा. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सलमान खान पर हमला मुंबई में हुआ है, जबकि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए हुए हैं. वहीं पुलिस ने इस मामेल में जानकारी देते हुए बताया कि ‘जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान और उनके पिता को धमकी भरा लेटर भिजवाया था, उसके गैंग के तीन लोग राजस्थान के जालोर से मुंबई में लेटर छोड़ने आए थे और आरोपी सौरभ महाकाल से मिल थे’.

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan को मारने के लिए घर तक पहुंच गया था ‘शार्प शूटर’! धीरे-धीरे खुल रहे चौंका देने वाले खुलासे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो