script200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘संजू’! ‘3 Idiots’ के रिकॉर्ड को किया ध्वस्त! | sanju box office collection day 7 break 3 idiots record | Patrika News
बॉलीवुड

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘संजू’! ‘3 Idiots’ के रिकॉर्ड को किया ध्वस्त!

पिछले एक हफ्ते से ताबड़तोड़ कमाई कर रही रणबीर कपूर स्टारर संजू 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

Jul 06, 2018 / 06:46 pm

Amit Singh

SANJU BOX OFFICE COLLETION

SANJU BOX OFFICE COLLETION

पिछले एक हफ्ते से ताबड़तोड़ कमाई कर रही रणबीर कपूर स्टारर संजू 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म ने पहले ही वीकेंड को 100 करोड़ रुपए कमाते हुए धमाकेदार शुरुआत की थी। फिल्म ने कुल 7 दिनों में 202.51 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इसके साथ ही संजू ने आमिर खान स्टारर फिल्म 3 IDIOTS के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है। इस फिल्म ने 7 दिनों में कुल 202.47 करोड़ की कमाई की थी।

करण और शाहरुख की दोस्ती के बीच पड़ गई थी 3 साल की दरार! वजह थी ये टॉप एक्ट्रेस

 

https://twitter.com/hashtag/Sanju?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
sanju box office collection day 7 break 3 idiots record

मेंकिग वीडियो
इस लुक के लिए रणबीर कपूर ने काफी मेहनत की थी। इंटरनेट पर इसी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा और रणबीर कपूर बारी-बारी से बता रहे हैं कि संजय दत्त के लुक को अपनाना कितना मुश्किल भरा रहा। इस मेंकिग वीडियो में फिल्म के दौरान रणबीर कपूर के मेकअप करने के प्रोसेस को भी दिखाया गया है। साथ ही यह भी दिखाया गया है कि रणबीर, संजू बाबा की तरह ढलने के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं। रणबीर ने इसके लिए काफी एक्सरसाइज की और अपनी दिन की डाइट भी दोगुनी कर दी थी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पूरी टीम फिल्म के लिए संजय दत्त तैयार करने में कितनी डेडिकेटेड है और कड़ी मेहनत कर रही है।

रणवीर सिंह की वो टॉप 5 फिल्में जिन्होंने BOX OFFICE पर मचाया धमाल!

 

कहानी
‘संजू’ की कहानी संजय दत्त की जिंदगी को पेश करती है। ‘संजू’ को अपनी कहानी लिखवानी है और वह इस काम का जिम्मा एक जर्नलिस्ट को सौंपता है, और फिर अपनी जिंदगी के बारे में परत दर परत बातें बताता जाता है। ड्रग्स से जंग, मां का जिंदगी से जाना, आर्म्स एक्ट, जेल, मुंबई बम विस्फोट और पिता के साथ रिश्ता। ये सारी बातें फिल्म में आती जाती हैं। राजकुमार हिरानी ने बहुत ही सावधानी के साथ कहानी को गढ़ा है, और फिल्म में अधिकतर उन्हीं बातों को पेश किया है जिसके बारे में सबसे ज्यादा चर्चा होती है। राजकुमार हिरानी का फोकस ड्रग्स से जंग और संजू बाबा आतंकी नहीं है, इसी बात पर ज्यादा रहा है।

रणवीर सिंह की इस फिल्म ने उन्हें बनाया SUPERSTAR! बनी थी पहली 100 करोड़ी फिल्म

 

फिल्म की स्टारकॉस्ट
फिल्म में एक और खास बात दिखाई गई है कि किस तरह संजय ड्रग एडिक्ट बने और फिर उस दलदल से कैसे बाहर निकले। किस तरह उनके परिवार वालों के साथ ही उनके दोस्तों ने उनकी इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया। फिल्म के स्टारकॉस्ट की बात करें तो फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा दिया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, जिम सरभ, परेश रावल, मनीषा कोईराला भी अपने काम को ईमानदारी से करते नजर आते हैं।

sanju box office collection day 7 break 3 idiots record

Home / Entertainment / Bollywood / 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘संजू’! ‘3 Idiots’ के रिकॉर्ड को किया ध्वस्त!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो