करण और शाहरुख की दोस्ती के बीच पड़ गई थी 3 साल की दरार! वजह थी ये टॉप एक्ट्रेस

By: Amit Singh
| Updated: 06 Jul 2018, 04:44 PM IST
करण और शाहरुख की दोस्ती के बीच पड़ गई थी 3 साल की दरार!  वजह थी ये टॉप एक्ट्रेस
shahrukh khan karan johar

दोनों की दोस्ती एक तरह से पारिवारिक सदस्यों की तरह है। लेकिन बहुत कम ही लोगों को पता है कि कभी इनकी दोस्ती में भी दरार आ चुकी है

बॉलीवुड में दोस्ती के काफी सारी मिसालें मौजूद हैं। इन्हीं में से एक मिसाल है, करण जौहर और शाहरुख खान की दोस्ती की। शुरू से ही करण और शाहरुख एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं। दोनों की दोस्ती एक तरह से पारिवारिक सदस्यों की तरह है। लेकिन बहुत कम ही लोगों को पता है कि कभी इनकी दोस्ती में भी दरार आ चुकी है। इससे भी ज्यादा यह बात चौंकाने वाली है कि यह दरार एक एक्ट्रेस की वजह से आई थी।

10 साल बाद एक बार फिर इस सुपरस्टार खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी प्रियंका

 

shahrukhkhankaranjohar

3 साल तक नही की दोनो ने बातचीत
एक वक्त था जब करण की हर फिल्म में शाहरुख हुआ करते थे। करण की कोई भी पार्टी शाहरुख के बिना नहीं होती थी। दोनों एक दूसरे के हर गम और खुशी में शरीक होते थे। लेकिन बीच में कुछ ऐसा हुआ कि इन दोनों की दोस्ती में 2-3 सालों के लिए दरार पड़ गई थी।

प्रियंका बनी दोनो में अनबन की वजह
एक वक्त था जब शाहरुख और प्रियंका के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। इस बात के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में भी होने लगे थे। इनकी नजदीकियों को लेकर शाहरुख की पत्नी गौरी खान भी काफी परेशान हो गई थी। ऐसे समय में करण ने अपने दोस्त का साथ ना देकर गौरी का साथ दिया।

रणवीर सिंह की वो टॉप 5 फिल्में जिन्होंने BOX OFFICE पर मचाया धमाल!

 

प्रियंका के बारे में लिखा अनाप-शनाप
करण जौहर ने गौरी का साथ देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रियंका के बारे में अनाप-शनाप बातें लिख दी। ये बातें शाहरुख को पसंद नहीं आई और करण व उनकी दोस्ती के बीच दरार आ गई।

इस फिल्म के बाद शाहरुख ने बनाई दूरी
शाहरुख ने करण जौहर के साथ वर्ष 2010 में फिल्म की थी 'माई नेम इज खान' की थी। इसके बाद शाहरुख ने करण के साथ दो साल तक कोई फिल्म नहीं की। करण ने नए चेहरों को लॉन्च करना शुरू कर दिया। वहीं शाहरुख दूसरे निर्देशकों के साथ काम करने लगे।

शादी से पहले ही दीपिका को मिला बड़ा झटका, ये एक्ट्रेस भांसाली की मूवी में करेगी रणवीर संग रोमांस

 

shahrukh khan  <a href=Karan Johar " src="https://new-img.patrika.com/upload/2018/07/06/srk2_3061171-m.jpg">

किंग खान ने उड़ाया करण का मजाक
करण ने एक बार FIFA के दौरान मैच देखने की इच्छा जताई थी और ट्वीट किया था कि, 'मैं ये मैच इसलिए देखना चाहता हूं क्योंकि पूरी दुनिया इस मैच के लिए पागल है।' करण के इस ट्वीट पर मजाकिया अंदाज में शाहरुख ने लिखा था, 'ये चीजें कोई स्वीकार करे इससे अच्छी क्या बात हो सकती है। जो चीजें चल रही हैं वो हमें पसंद हैं।' इसके बाद करण जौहर का मजाक बन गया।

 

shahrukh khan karan johar

काजोल-शाहरुख फिर आएंगे नजर
हाल ही में काजोल और शाहरुख को करण जौहर के साथ एक मशहूर पार्टी में देखा गया था। उसी वक्त से बॉलीवुड के गलियारों में ये सुगबुगाहट तेज हो गई कि दोनों बहुत जल्द एक फिल्म में नजर आ सकते हैं। हालांकि, इस बात की अभी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है लेकिन चर्चा जरूर उनके बारे में चल रही है कि बहुत जल्द तीनों की तिकड़ी एक फिल्म में नजर आ सकती है।मीडिया रिपोर्ट की मानें तो तीनों इस सिलसिले में बात कर रहे हैं। अभी ये सब कुछ शुरुआती दौर में है। करण ने दोनों को स्क्रिप्ट सुनाई है और फिर से दोनों के साथ काम करना चाहते हैं। लेकिन अभी तक किसी ने भी आधिकारिक तौर पर फिल्म को साइन नहीं किया है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो बहुत जल्द तीनों साथ में एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे।

Karan Johar Karan Johar latest news Karan Johar news Priyanka Chopra
Show More