scriptसतीश कौशिक की हत्या का दावा करने वाली महिला ने पति पर लगाया रेप का आरोप, कहा – शादी के बाद उनका बेटा भी… | Satish Kaushik Friend Vikas Malu And His Son Raped, Claims Saanvi Malu | Patrika News
बॉलीवुड

सतीश कौशिक की हत्या का दावा करने वाली महिला ने पति पर लगाया रेप का आरोप, कहा – शादी के बाद उनका बेटा भी…

Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक की मौत पर विवाद छिड़ गया है, उनके निधन के कुछ दिनों बाद, दिल्ली के बिजनेसमैन विकास मालू की पत्नी सान्वी ने अपने पति पर बेईमानी का आरोप लगाया। इसके अलावा सान्वी ने सतीश कौशिक की हत्या का भी शक जातया है।

Mar 13, 2023 / 12:50 pm

Archana Keshri

'Satish Kaushik Friend Vikas Malu And His Son Raped', Claims Saanvi Malu

‘Satish Kaushik Friend Vikas Malu And His Son Raped’, Claims Saanvi Malu

Satish Kaushik Death: दिग्गज एक्टर और निर्देशक सतीश कौशिक का 9 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सतीश की मौत के बाद एक महिला ने आरोप लगाया है कि उनकी हत्या की गई है। मौत से पहले सतीश कौशिक दिल्ली में बिजनेसमैन विकास मालू के फार्महाउस पर होली पार्टी में शामिल हुए थे। उसके बाद सतीश को दिल का दौरा पड़ा। उनकी मृत्यु के दो दिन बाद, बिजनेसमैन की पत्नी सान्वी मालू ने अपने पति पर एक्टर की हत्या का आरोप लगाया। वहीं इस मामले में अब सान्वी ने और भी कई खुलासे किए हैं।

सान्वी ने लगाया रेप का आरोप


सान्वी मालू ने अपने पति विकास पर रेप का आरोप लगाया है। सान्वी ने कहा, “मैंने पहले विकास मालू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। विकास ने शादी से पहले मेरे साथ रेप किया फिर जबरन मुझसे शादी कर ली। शादी के बाद उसका बेटा भी मेरे साथ दुष्कर्म करने लगा।”

सान्वी ने पिछले साल छोड़ दिया था विकास का घर


सान्वी मालू ने मीडिया को बताया, “मैं यह सब सहन नहीं कर सकती थी, इसलिए मैंने अक्टूबर 2022 में उनका घर छोड़ दिया।”वहीं, दूसरी तरफ, विकास मालू और उनकी पहली पत्नी के नाबालिग बेटे दोनों ने सान्वी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और सान्वी के खिलाफ पोस्को के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें

सतीश कौशिक के निधन के बाद कोलकाता के कालीघाट मंदिर पहुंचे अनुपम खेर, कहा- ‘मेरे दोस्त…’


पुलिस ने दर्ज की दोनों तरफ की तहरीर


पुलिस ने सान्वी और विकास की एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दर्ज कर ली है। लेकिन अभी तक किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। सान्वी ने दावा किया था कि सतीश कौशिक की हत्या उनके पति ने की है। विकास ने सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपये लिए थे।

सान्वी ने कहा विकास ने एक्टर को मारने की बनाई थी योजना


सान्वी के अनुसार, कोरोना काल में पैसों के नुकसान के चलते विकास का सतीश को 15 करोड़ लौटाने का कोई इरादा नहीं था। सान्वी ने कहा, विकास ने मुझे यह भी बताया था कि मैं सतीश को मारने के लिए ब्लू पिल्स (वियाग्रा) और रूसी लड़कियों का इस्तेमाल करूंगा।”

यह भी पढ़ें

‘मुझे बचा लो…मैं मरना नहीं चाहता’, मौत से पहले ये थे सतीश कौशिक के आखिरी शब्द

Home / Entertainment / Bollywood / सतीश कौशिक की हत्या का दावा करने वाली महिला ने पति पर लगाया रेप का आरोप, कहा – शादी के बाद उनका बेटा भी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो