scriptअक्षय कुमार की सेल्फी शाहरुख खान की पठान के सामने हुई फेल | Selfiee Box Office Collection Day 4 Akshay Kumar Emraan Hashmi Worst Flop Flim, Shah Rukh Khan Pathaan Wins Fans Heart | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार की सेल्फी शाहरुख खान की पठान के सामने हुई फेल

Selfie Box Office Collection Day 4: 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी है। शाहरुख खान की फिल्म पठान के सामने सेल्फी का हुआ बंटाधार।

Feb 27, 2023 / 03:17 pm

Anju Chaudhary Bajpai

selfieecollection.jpg

Selfiee Flop Pathaan Wins

Akshay Kumar Worst Flop Film: बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में दे रहें हैं अक्षय कुमार। उनकी फ्लॉप फिल्मों की इस लिस्ट में अब एक और फिल्म ‘सेल्फी’ का नाम भी शामिल हो गया है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों पर अगर गौर फरमाए तो पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (2.55 करोड़ रुपए) से ही पता चल गया था कि अक्षय कुमार की यह फिल्म भी फ्लॉप ही है। हालांकि फिल्म में सबकुछ मौजूद है रोमांस, एक्शन, सस्पेंस और ग्लैमर, लेकिन फिर भी सेल्फी लोगों के दिलों तक पहुंचने में कामयाब नहीं हो पाई। कुछ लोगों का कहना है कि यह शाहरुख खान की ब्लॉक बस्टर फिल्म पठान का असर है कि उनके आगे किसी भी एक्टर की कोई फिल्म टिक नहीं पा रही है। तो वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि अब अक्षय कुमार को फिल्मों से वनवास ले लेना चाहिए। क्योंकि ना ही उनकी फिल्मों में कोई दम बचा है और ना ही उनकी एक्टिंग में वो चार्म। फिल्म सेल्फी का हाल तो इतना बेहाल है कि अक्षय कुमार के साथ सीरियल किसर इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत बारूचा जैसी स्टारकास्ट के होने के बाद भी यह फिल्म लोगों को सिनेमाघर तक लाने में नाकामयाब हो गई है।

Shah Rukh Khan Pathaan Wins Fans Heart: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस का कहना है कि अब चार सालों बाद जो किंग खान ने लोगों के दिलों में पठान के जरिए अपनी जो खास जगह बनाई है उसे कोई भी स्टार आसानी से नहीं हटा पाएगा। यही वजह है कि 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के बाद रिलीज हुई कोई भी फिल्म लोगों को एंटरटेन नहीं कर पा रही है, या फिर ये कह सकते हैं कि उन्हें पठान के सुरूर के अलावा और किसी का खुमार चढ़ता नजर नहीं आ रहा है। कार्तिक आर्यन की शहजादा (Shehzada), हॉलीवुड फिल्म एंट मैन 3 (Ant Man 3) के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म सेल्फी (Selfiee) सिनेमाघरों में बुरी तरह फ्लॉप हो गई है।

यह भी पढ़ें

33वें दिन पठान का रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन, 5वां रविवार शाहरुख-दीपिका के लिए रहा शानदार



सेल्फी के वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स पर नजर डाले तो पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 2.55 करोड़ रुपए रहा जबकि पठान ने पहले दिन ही 57 करोड़ का वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स बनाया। सेल्फी के दूसरे दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 3.80 करोड़ रुपए रहा। तीसरे दिन सेल्फी का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 3.90 रुपए रहा। अबतक सेल्फी (Selfiee Box Office Collection Day 4) का पूरा वर्ल्डवाइड कलेक्शन 10.25 करोड़ रुपए रहा है। सेल्फी ने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन केवल 2.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।


यह भी पढ़ें

गदर 2 का क्लाइमैक्स सीन देख हो जाएंगे रोंगटे खड़े, पाकिस्तानी फौज को धूल चटाएगा तारा सिंह का बेटा



वैल अक्षय (Akki) के फैंस को यह उम्मीदें हैं कि भले ही उनकी फिल्म सेल्फी नहीं चली हो, लेकिन उनकी आने वाली कई फिल्में ब्लॉक बस्टर साबित हो सकती है। अक्षय कुमार साल 2023 में कई बड़े बजट की फिल्में लेकर आ रहें हैं। जिनमें शामिल हैं बड़े मिया छोटे मिया (Bade Miyan Chote Miyan), हेरी फेरी 4 (Hera Pheri 4), सिंघम अगेन (Singham Again), गोरखा (Gorkha) स्टारअप (Startup) और हाउफूल 5 (Housefull 5)। वैसे अक्षय की इन फिल्मों के पहले और दूसरे पार्ट फैंस को बेहद पसंद आए हैं। लेकिन क्या सेल्फी के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार की फिल्में फैंस को बॉक्स ऑफिस तक खिचने में कामयाब हो पाएंगी। अक्षय के अलावा शाहरुख और सलमान खान (Salman Khan) की भी कई दमदार फिल्में साल 2023 में ही रिलीज होने वाली है। जिनमें शाहरुख खान (SRK) की फिल्में हैं डंकी (Dunki), जवान (Jawan) और डॉन 3 (Don 3)। तो वहीं सलमान खान की भी फिल्में साल 2023 में रिलीज होंगी। जिनमें शामिल हैं टाइगर 3 (Tiger 3) और ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)। देखने वाली बात यह होगी कि क्या तबतक शाहरुख खान का चार्म बना रहेगा।

यह भी पढ़ें

रश्मिका मंदाना शॉर्ट ड्रेस में आईं नजर तो नेटिजेंस ने कहा- उर्फी जावेद 2.0



https://twitter.com/hashtag/BoxOffice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार की सेल्फी शाहरुख खान की पठान के सामने हुई फेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो