scriptShabana Azmi ने बेसहारा बच्चों की तस्वीर साझा कर बयां किया दर्द, यूजर्स ने पाकिस्तान की पुरानी फोटो बताकर किया Troll | shabana azmi trolled on sharing old photos to show migrants condition | Patrika News
बॉलीवुड

Shabana Azmi ने बेसहारा बच्चों की तस्वीर साझा कर बयां किया दर्द, यूजर्स ने पाकिस्तान की पुरानी फोटो बताकर किया Troll

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने बेसहारा बच्चों की तस्वीर साझा कर बयां किया दर्द
सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ने लगाई लताड़
यूजर्स ने बताया पाकिस्तानी बच्चों की एक साल पुरानी तस्वीर है

May 20, 2020 / 04:10 pm

Neha Gupta

Shabana Azmi Troll

Shabana Azmi Troll

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है। ऐसे में लोग अपने घरों में बंद हैं, कुछ सीमित दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है। कोरोना के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं, स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। वहीं इन सबका सबसे ज्यादा खामियाजा प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को उठाना पड़ा है। खाना-पानी ना होने के कारण वो पैदल ही अपने घर जा रहे हैं। सरकार द्वारा बसे और स्पेशल ट्रेने चलाई जा रही हैं लेकिन फिर भी स्थिति विकट है। कई ऐसी तस्वीरें और वीडियोज़ लगातार सामने आए हैं जिनको देख आपकी भी रूह कांप जाए। इसी बीच शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने भी एक तस्वीर साझा कर अपना दर्द बयां किया लेकिन वो ट्रोल (Troll) हो गईं।

https://twitter.com/AzmiShabana/status/1262775034944389120?ref_src=twsrc%5Etfw

मजदूरों की सड़क पर बिलखते हुए चलने की तस्वीरें देखकर आम लोग से लेकर सेलेब्स भी चिंता व्यक्त कर रहे हैं। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि शबाना आजमी को आखिर यूजर्स ने लताड़ क्यों लगाई। तो बता दें कि उन्होंने अपने ट्विटर (Twitter) पर जो तस्वीर शेयर की है उसे यूजर्स ने एक साल पुराना बताया है। यहां तक कि कई यूजर्स ने इस फोटो को पाकिस्तान का बताया और शबाना पर फेक न्यूज (Fake News) फैलाने का आरोप भी लगाया।

https://twitter.com/ShankarVIyer4?ref_src=twsrc%5Etfw

शबाना द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में एक छोटा बच्चा अपनी बहन को गोद में लिए फुटपाथ पर बैठा हुआ है। दोनों के पास कपड़े तक नहीं हैं। शबाना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- दिल तोड़ने वाला। जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों लिया और सही जानकारी दी। एक यूजर ने लिखा- क्या आप पुरानी फोटो शेयर करके अशांति फैलाना चाहती हैं। आपको शर्म आनी चाहिए शबाना मैम।

वहीं एक यूजर ने इस तस्वीर को इंडोनेशिया का बताया और कहा कि एजेंडा ऊंचा रहे हमारा। सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसी कई जानकारिया ट्विटर पर दी हैं जिसमें कोई इस फोटो को पाकिस्तान का बता रहा है तो कोई इंडोनेशिया का।

https://twitter.com/moronhumor/status/1262784389777371136?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/AzmiShabana?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / Shabana Azmi ने बेसहारा बच्चों की तस्वीर साझा कर बयां किया दर्द, यूजर्स ने पाकिस्तान की पुरानी फोटो बताकर किया Troll

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो