scriptइतनी सी गलती के लिए Shah Rukh Khan ने मांगी माफी, सच्चे जेंटलमैन हैं किंग खान | Shah Rukh Khan Apologizes For Being Late On Ad Shoot | Patrika News
बॉलीवुड

इतनी सी गलती के लिए Shah Rukh Khan ने मांगी माफी, सच्चे जेंटलमैन हैं किंग खान

इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच उन्होंने एक छोटी सी गलती के लिए माफी मांगी, जिसकी वजह जान आप भी हैरान रह जाएंगे.

Jun 23, 2022 / 09:39 am

Vandana Saini

Shah Rukh Khan Apologizes For Being Late On Ad Shoot

Shah Rukh Khan Apologizes For Being Late On Ad Shoot

इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. ‘जीरो’ फिल्म के 4 साल बाज शाहरुख बड़े पर्दे पर कमबैक कर रहे हैं. ऐसे में उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. वो जल्द ही ‘पठान’, ‘डंकी’, ‘जवान’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. इसी बीच शाहरुख से जुड़ी एक ऐसी खबर आ रही है, जिसको सुनने के बाद हर किसी के दिल में किंग खान के लिए दोगुना इज्जत बढ़ गई है. शाहरुख को हमेशा से ही उनके शांत स्वभाव के लिए जाना जाता है.
हाल में उन्होंने अपनी एक छोटी सी गलती के लिए माफी मांगी है, जो खबर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, शाहरुख का एक ऐड शूट था, जिसके सेट पर शाहरुख लेट पहुंचे थे. इसके बाद उन्होंने जाते ही सबसे लेट आने के लिए माफी मांगी. ये जानकारी खुद सिनेमैटोग्राफर लॉरेंस डी कुन्हा (Lawrence D’Cunha) ने साझा की है. मंगलवार को सिनेमैटोग्राफर लॉरेंस डी कुन्हा ने शाहरुख के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने शाहरुख की तारीफ करते हुए एक भावुक पोस्ट भी लिखा है.
यह भी पढ़ें

‘दिल पे लिखा नाम मिटा नहीं सकते’, Sidhu Moose Wala को ट्रिब्यूट देते हुए नम हुईं Diljit Dosanjh की आंखे

shah_rukh_khan_ad_shoot_inner.jpg

साथ ही उन्होंने अपनी बात को साझा करते हुए शाहरुख की सज्जनता और उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में लिखा है. लॉरेंस ने अपनी पोस्ट में शाहरुख एक बेहतरीन जेंटेलमैन बताया है. डी कुन्हा ने पोस्ट में लिखा कि ‘किंग खान के साथी ये मेरा पहला ऐड फिल्म शूट है. हालांकि, उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के लिए पूरी रात शूटिंग की थी, जिसकी वजह से वे ऐड सूट के सेट पर थोड़ा लेट पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने सेट पर आते ही विनम्र रूप से माफी मांगी. शाहरूख बेहद ही सम्मान जनक और प्रोफेशनल हैं’.
https://twitter.com/i_pratyush_/status/1539441700463972352?ref_src=twsrc%5Etfw

लॉरेंस डी कुन्हा आगे लिखते हैं कि ‘शाहरुख बेहद ही शांत स्वभाव के हैं. साथ हीवे सेट पर सभी के साथ मजाक-मस्ती भी करते थें और लोगों को हंसते भी थें. हमारे पास उनके लिए स्टैंड नहीं था, लेकिन फिर भी वे केवल एक मार्क पर ही बैठ गए और मुझसे पूछने लगे की क्या मैं इन लाइट्स को जला हुआ रख सकता, क्योंकि वे अपनी लाइंस को रिहर्स कर रहे थे. उनके टेक्नीशियन और उनके के लिए उनकी जवाबदेही ने मुझे गदगद कर दिया, क्योंकि शाहरुख उन सभी को उनके नाम से पुकार रहे थे. उनके होते हुए सेट पर कोई भी सुस्त पल नही था’.

Home / Entertainment / Bollywood / इतनी सी गलती के लिए Shah Rukh Khan ने मांगी माफी, सच्चे जेंटलमैन हैं किंग खान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो