scriptShah rukh suhana khan upcoming action film on hold know truth | शाहरुख- सुहाना की एक्शन फिल्म हुई बंद! किंग खान इस वजह से नहीं करेगें बेटी के साथ काम | Patrika News

शाहरुख- सुहाना की एक्शन फिल्म हुई बंद! किंग खान इस वजह से नहीं करेगें बेटी के साथ काम

locationमुंबईPublished: Feb 01, 2024 12:16:52 pm

Submitted by:

Kirti Soni

शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान के साथ शूट हो रही फिल्म को बंद करा दिया गया है

shah_rukh_suhana_khan_upcoming_action_film_on_hold.jpg
किंग खान ने साल 2023 में एक के बाद हिट फिल्में दी थी। साथ ही साथ उनकी बेटी सुहाना खान ने एक्टिंग की दुनिया में कदम भी रखा था। सुहाना खान ने फिल्म 'द आर्चीज' से डेब्यू किया। साल 2023 में बॉक्स ऑफिस पर जलवा दिखाने के बाद एक्टर की 2024 में फिल्में आने का इंतजार है। इसी बीच एक्टर के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान एक अपकमिंग फिल्म को बंद कर दिया गया है। इस फिल्म में शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आने वाले थे। आपको बता दें कि ये पहली बार होता जब किसी फिल्म में सुहाना खान और शाहरुख खान साथ में काम करते। रिपोर्ट में बताया गया कि ऐसा अभी कोई प्रोजेक्ट नहीं हैं जिसमें शाहरुख खान और सुहाना खान साथ नजर आने वाले हो। इसके पीछे की वजह ये बताई जा रहा है कि शाहरुख खान अपनी बेटी की सुपरस्टार के साथ अनुचित तुलना नहीं चाहते हैं।
बता दें कि सुहाना खान और खुशी कपूर की फिल्म 'द आर्चीज' लोगों को खास पसंद नहीं किया गया था । फिल्म 'द आर्चीज' को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो